जरा हट केराष्ट्रीयविदेश

Shadi: शादी के लिए लड़के ने शहरभर में लगवा दी होर्डिंग्स, लिखवाया Please save me from arranged marriage

England Please save me from arranged marriage

Please save me from arranged marriage भारत में ज्यादातर लोगों की अरेंज मैरिज होती है। वहीं अब कई लोगों की लव मैरिज भी होने लगी है। वहीं England के एक युवक ने अरेंज मैरिज से बचने के लिए ऐसा तिकड़म भिड़ाया कि अब उसकी चर्चा दुनियाभर में हो रही है. इस युवक ने अरेंज मैरिज से बचने के लिए शहरभर में बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगवा दिए. इन होर्डिंग्स में उसने लिखवाया, ‘प्लीज मुझे अरेंज मैरिज से बचाएं’।

Please save me from arranged marriage शहर भर में लगवा दी होर्डिंग्स

इस होर्डिंग को देखकर आपको भी लग रहा होगा कि युवक के घर वाले उसकी मर्जी के खिलाफ शादी करवा रहे हैं, इसलिए उसने होर्डिंग में ऐसी बातें लिखवाई हैं. हालांकि ऐसा नहीं है. दरअसल युवक ने शादी करने के लिए यह अनोखा तरीका निकाला है. यह एक तरह का शादी के लिए विज्ञापन है. शख्स ने सीधा होर्डिंग पर अपनी शादी का विज्ञापन छपवा दिया और UK के बर्मिंघम शहर में कई जगहों पर टंगवा दिया।

इस युवक का नाम मोहम्मद मलिक है. युवक की उम्र 29 साल है. शख्स ने अपनी शादी के लिए एक वेबसाइट भी बनाई है. इस वेबसाइट के जरिए सिंगल लड़कियां उससे संपर्क कर सकती हैं. शख्स ने होर्डिंग्स पर अपनी तस्वीर लगाई है और साथ ही ‘अच्छी लड़की’ की तलाश से जुड़ा एक मैसेज लिखा है।

Please save me from arranged marriage लंदन के रहने वाले हैं मोहम्मद मलिक

मोहम्मद मलिक लंदन के रहने वाले हैं और बर्मिंघम को अपना दूसरा घर मानते हैं. इसीलिए उन्होंने अपने प्यार की तलाश में बर्मिंघम की सड़कों पर होर्डिंग्स लगाए हैं. इन होर्डिंग्स की ऊंचाई 20 फीट है. बता दें कि मोहम्मद पेशे से इनोवेशन कंसल्टेंट तथा उद्यमी है।. उनके कई होर्डिंग्स शहर में दिख रहे हैं. उन्होंने जो वेबसाइट बनाई है, उसका नाम Findmailkawife.com है. इस वेबसाइट पर उनके बारे में सारी डिटेल्स दी गई हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button