HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Sanjay Pathak ने फिर दिखाया राजनीतिक कौशल, नगर परिषद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ

Sanjay Pathak ने फिर दिखाया राजनीतिक कौशल, नगर परिषद अध्यक्ष उपाध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ

MLA Sanjay Pathak का राजनीतिक कौशल एक बार फिर पार्टी के लिए जबरदस्त कामयाबी लेकर आया। कटनी जिले की विजयराघवगढ़ एवं कैमोर नगर परिषद में इसी रणनीति से कमल खिला इन दोनों परिषद में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष उपाध्यक्ष का निर्विरोध निर्वाचन हुआ। साफ है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के मार्गदर्शन में विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक के साथ भाजपा संगठन ने यहां इतिहास रच दिया है। नगर परिषद अध्यक्ष उपाध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया।

sanjay pathak news24you Sanjay Pathak ने फिर दिखाया राजनीतिक कौशल, नगर परिषद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ Sanjay Pathak ने फिर दिखाया राजनीतिक कौशल, नगर परिषद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ

त्रिस्तरीय पंचायत के साथ साथ नगरीय निकायबाद विजयराघवगढ़ विधानसभा की दोनों नगर पंचायत कैमोर एवं विजयराघवगढ़ का निर्वाचन भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में रहा यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व की बनाई रणनीति से निर्विरोध निर्वाचन संपन्न हुआ विजयराघवगढ़ में श्रीमती वसुधा मिश्रा अध्यक्ष एवं श्री हरिओम बर्मन कैमोर में श्रीमती मनीषा मिश्रा अध्यक्ष एवं श्री संतोष केवट उपाध्यक्ष बने।

इसके पूर्व आज सुबह दोनों ही परिषदों के पार्षदों ने विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक के निवास पर एकत्रित होकर दोनों ही परिषदों के दो–दो पार्षदों ने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के लिए अपनी दावेदारी भाजपा संगठन के समक्ष प्रस्तुत की जिस पर भाजपा के नेतृत्व द्वारा आम सहमति से ढाई–ढाई साल के लिए अध्यक्ष उपाध्यक्ष बनाये जाने पर अपनी सहमति दी। भाजपा के जिलाध्यक्ष रामरतन पायल के निर्देश पर जिला उपाध्यक्ष दीपक टंडन सोनी ने संपूर्ण प्रक्रिया के दौरान अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के चयन पर भाजपा संगठन की ओर से सहमति व्यक्त की।

इस अवसर पर मीडिया से संवाद करते हुए विधायक संजय पाठक ने कहा कैमोर एवं विजयराघवगढ़ की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के बड़ी संख्या में भाजपा के पार्षदों को चुनकर भेजा है यह हमारी सरकार की जनकल्याण की नीतियों कार्यों की वजह से प्राप्त हुई है हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी एवं भारतीय जनता पार्टी के ओजस्वी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा जी के मार्गदर्शन में विजयराघवगढ़ विधानसभा की कैमोऱ एवं विजयराघवगढ़ नगर परिषद से अध्यक्ष उपाध्यक्ष र्निविरोध निर्वाचित हुए हैं मैं सभी कार्यकर्ताओं को प्राप्त हुई उपलब्धी पर बधाई शुभकामनायें देता हूं। हमें विश्वास है सभी पार्षद साथी मिलकर दोनों ही नगर परिषद में जनकल्याण और जनहितैषी कार्यों के माध्यम से विकास और जनसेवा के लक्ष्यों को पूर्ण करेंगे।

आज के इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी अपने दावे के विपरीत कोई कार्य नहीं कर पाई कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ हो गया कैमोर नगर परिषद में उसके सदस्य ही नहीं थे और विजयराघवगढ़ में कांग्रेस पार्टी की स्थिति ये रही की अंतः कलह के कारण उनके पास दो सदस्य बचे थे उनके उम्मीदवार के पास प्रस्तावक तो था पर समर्थक नहीं रह गया था इसी वजह से 12 बजे तक कांग्रेस पार्टी के द्वारा कोई नामांकन दाखिल नहीं हुआ और भाजपा के प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हुए ।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष मनीष मिश्रा एवं अंकुर ग्रोवर ने कहा कि नगर परिषद में भाजपा की विजय प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष  विष्णुदत्त शर्मा के मार्गदर्शन, जिलाध्यक्ष रामरतन पायल के कार्यकर्ताओं से संपर्क विधायक श्री संजय सत्येन्द्र पाठक द्वारा बनाई गई कुशल रणनीति की वजह से प्राप्त हुई ।

 

Show More

Related Articles

Back to top button