HOMEMobileज्ञान

Jio 31 days validity plan 31दिन की वैलिडिटी वाले Jio के सस्ते प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग और ज्यादा डाटा

Jio 31 days validity plan 31दिन की वैलिडिटी वाले Jio के सस्ते प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग और ज्यादा डाटा

Jio 31 days validity plan सबसे बड़ी मोबाईल नेटवर्क कंपनी जियो (Jio) कई सस्ते रिचार्ज के प्लान के मामले में एयरटेल से भी आगे है। जियो ने यूजर्स की आवश्यकता और जरूरत के हिसाब से अपने प्रीपेड टैरिफ प्लान में कुछ सस्ते रिचार्ज भी शामिल किए हैं, जिसमें 31 दिन के लिए ज्यादा डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कई सुविधाएं भी मिलती हैं। यहां 31 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आने वाले प्लान की जानकारी देंगे। चलिए जानते हैं..

जियो का 296 रुपये वाला प्लान

यदि आप अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ एक महीने की वैधता वाले डाटा वाले प्लान की तलाश में हैं तो जियो का 296 रुपये वाला प्रीपेड प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस प्लान में आपको 25जीबी डाटा पूरे एक महीने की वैलिडिटी के साथ मिलता है। प्लान में एक महीने के लिए जियो के अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में जियो के सभी एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

जियो का 259 रुपये वाला प्लान

जियो के इस एक महीने वाले प्लान की कीमत 259 रुपये है। इस प्लान में आपको 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। इस प्लान में आपको हर रोज 100 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान में भी अन्य प्लान की तरह जियो के सभी एप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।
Show More

Related Articles

Back to top button