HOMEMADHYAPRADESH

Rewa Murder mystery सास बहू का झगड़ा, ससुर ने बहु से करा दी सास की हत्या, वजह जान कर होगी हैरानी

Rewa Murder mystery सास बहू का झगड़ा, ससुर ने बहु से करा दी सास की हत्या, वजह जान कर होगी हैरानी

Rewa Murder mystery रीवा में अतरैला बरासिंघा प्लाट गांव में 12 जुलाई को हुई हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। दावा है कि मृतका का पति किसी दूसरी महिला से शादी करना चाहता था। वहीं दूसरी तरफ सास और बहू का आए दिन झगड़ा होता रहता था। इसका फायदा उठाते हुए बहू को झांसे में लिया। साथ ही 3 हजार रुपये व हसिया देकर जीवनभर भरण-पोषण का वादा किया। फिर जबलपुर पेशी में जाने का बहाना कर घर से भाग गया। उसी रात बहू के हाथों अपनी पत्नी की हत्या करवा दी। वारदात के बाद पति ने अपनी बहू पर घटना का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस संदेहियों को पकड़कर थाने लाई। जहां पूछताछ में नई ही कहानी निकली है। फिलहाल आरोपित ससुर और बहू को मनगवां पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए जिला न्यायालय में पेश किया है।

कड़ाई से पूछताछ की तो पूरा राज उगल दिया।

मनगवां थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि 12 जुलाई की सुबह 5 बजे सरोज कोल (50) पति बाल्मीकि कोल की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मर्ग कायम कर शव का पीएम कराते हुए प्रकरण की जांच शुरू की। घटना के बाद से ही मृतका की बहू कंचन कोल पर पुलिस को शक हुआ, पर असली वजह सामने नहीं आ रही थी। संदेही कंचन कोल से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरा राज उगल दिया। आरोपित बहू कंचन कोल ने पूछताछ में कहा कि उसका सास सरोज कोल से अक्सर विवाद होता था। जिससे वह कुछ माह से परेशान रहती थी। वहीं मृतका के पति बाल्मीकि कोल का भी पत्नी से आए दिन विवाद होता था। उसने बताया कि बाल्मीकि किसी अन्य औरत को अपनी पत्नी बनाकर शादी करने वाला था। ऐसे में एक दिन मृतका के पति ने अपनी बहू के साथ बैठक की। दोनों ने मिलकर सरोज कोल की हत्या करने की साजिश रची। बाल्मीकि कोल ने अपनी बहू कंचन कोल को सास की हत्या करने के लिए 3000 रुपये नकदी दिए।

जीवनभर आर्थिक मदद करने का वादा किया

वहीं जीवनभर आर्थिक मदद करने का वादा किया। योजना के बाद हत्या करने के लिए आरोपित पति ने अपनी बहू को हसिया दिया। शातिर पति हत्या के आरोप से बचने के लिए घटना के एक दिन पहले पेशी पर जाने का बहाना बनाकर अपने घर मैहर चला गया। मैहर में आरोपी पति अपनी बहन के घर में रुक गया। प्लान के मुताबिक अगले दिन सुबह 5 बजे बहू ने घर के अंदर सो रही अपनी सास के ऊपर पहले रोटी बनाने वाले तवे से हमला किया। जब सरोज कोल बेहोश होकर जमीन पर गिर गई, तो कंचन ने हसिया से ताबड़तोड़ प्रहार किए।

Show More

Related Articles

Back to top button