HOMEMobileज्ञान

Reliance Jio जियो का ये सस्ता प्लान है फायदे का सौदा, जानिए बेनिफिट्स

Reliance Jio का ये सस्ता प्लान है फायदे का सौदा, जानिए बेनिफिट्स

Reliance Jio अपने कस्टमर्स के लिए कई शानदार प्लान पेश करती है। इन प्लान्स के तहत ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार मोबाइल रिचार्ज करवा सकते हैं। कंपनी के प्लान्स की खास बात है कि इनकी कीमत कस्टमर्स के बजट के हिसाब से तय की जाती है।

इसके अलावा कंपनी इन प्लान्स के साथ कई अतिरिक्त फायदे भी देती है। जियो ऐसे कई प्लान पेश करती है जिनमें अनलिमिटिड कॉलिंग, डाटा और फ्री एसएमएस बेनिफिट भी दिए जाते हैं। आज हम आपको जियो के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए बहुत फायदेमेंद साबित होने वाला है। इस प्लान की खास बात इसका डाटा बेनिफिट है। प्लान की कीमत 222 रुपये है और यह आपको रोजाना हाई स्पीड इंटरनेट डाटा देता है। प्लान में आपको कुल 56GB डेटा मिला है और साथ में बिना लिमिट की कॉलिंग सुविधा भी। इसकी पूरी डिटेल्स हम आपको यहां नीचे बता रहे हैं।

जियो का 222 रुपये का प्लान (Jio Rs 222 Prepaid Plan): जियो का 222 रुपये का प्लान कंपनी के पॉपुलर प्लान्स में शामिल है। इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैधता मिलती है। प्लान के तहत आपको रोजाना 2GB हाइ स्पीड इंटरनेट का लाभ मिलता है। यानि की प्लान की वैधता के अंदर आपको पूरा 56GB डाटा मिलता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली SMS बेनिफिट भी मिलते हैं। रोजाना आप 100 SMS भेज सकते हैं। प्लान के साथ मिलने वाले डेली 2GB डाटा को यदि आप 24 घंटे से पहले इस्तेमाल कर लेते हैं तो इसके बाद इंटरनेट की स्पीड 64kbps की रह जाती है।

इस प्लान के साथ आपको जियो ऐप्स का कॉम्पलिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्लान के एक्सट्रा बेनिफिट्स के तौर पर आपको JioTV, JioCinema JioSecurity, JioCloud जैसी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। JioTV के माध्यम से आप कई तरह के टीवी शो का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा अगर आप फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपको JioCinema का सब्सक्रिप्शन भी इस पैक के साथ मिलता है जो 28 दिनों तक वैध रहेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button