HOMEMobileज्ञान

Reliance Jio का जबरदस्त प्लान, Amazon Prime, Hotstar, Netflix सब फ्री, कीमत केवल 399 रुपये

Jio का जबरदस्त प्लान, Amazon Prime, Hotstar, Netflix सब फ्री, कीमत केवल 399 रुपये

यहां पर हम Reliance Jio के ऐसे प्लान के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसमें आपको कई OTT ऐप्स के बेनिफिट्स मिलेंगे. यानी इस प्लान के साथ आपको Amazon Prime Video, Disney+Hotstar, Netflix का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा.

इतना ही नहीं इस प्लान के साथ आपको एक महीन के लिए ढेर सारा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं Reliance Jio के इस Postpaid प्लान के बारे में.

Reliance Jio का 399 रुपये वाला प्लान

Reliance Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान कई OTT ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल की भी सुविधा दी जाती है. इस पोस्टपेड प्लस प्लान के साथ आपको SMS बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं.

Reliance Jio का ये पोस्टपेड प्लस प्लान 75GB हाई स्पीड डेटा के साथ आता है. जिसके बाद 10/GB चार्ज किया जाएगा. इसमें 200GB डेटा रोलओवर दिया जाता है. इस प्लान के साथ कंपनी इंटरनेशन रोमिंग का भी ऑप्शन देती है. इसके साथ आपको कई जियो ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

जियो के इस प्लान के साथ मिलने वाले OTT बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको Amazon Prime Video, Disney+Hotstar और Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. ऐसे में अगप आप अपने लिए एक ओटीटी वाला प्लान देख रहे हैं तो ये बेहतरीन प्लान साबित हो सकता है.

Show More

Related Articles

Back to top button