HOMEMobileज्ञान

Reliance JIO का एक और सस्ता प्लान, 30 दिनों की वैलिडिटी और 25GB डेटा भी

Reliance JIO 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) और 25GB डेटा (Data)

Reliance JIO ने मिडिल क्लास लोगों के लिए एक सस्ता प्लान लांच किया है जिसमे 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) और 25GB डेटा Data भी मिलेगा, उम्मीद है कि यह प्लान ग्राहकों को लुभाने में कामयाब होगा।

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) का 296 रुपये का रिचार्ज (Recharge) कंपनी का एकमात्र प्लान (Plan) है जो 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है। यह प्लान (Plan) जियो (Jio) के फ्रीडम (Freedom) प्लान (Plan) कैटेगरी में आता है। Jio के इस प्लान (Plan) में 25GB डेटा (Data) मिलता है। खास बात यह है कि इस डेटा (Data) में से आप रोजाना जितना चाहें उतना डेटा (Data) इस्तेमाल कर सकते हैं, या पूरा डेटा (Data) भी एक दिन में ही इस्तेमाल कर सकते हैं। इसका मतलब है कि प्रति दिन कितना डेटा (Data) खपत किया जा सकता है इसकी कोई सीमा नहीं है। दूसरे शब्दों में कहें तो यह Jio का एकमात्र प्लान (Plan) है जो बिना किसी डेली FUP लिमिट के आता है।

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) ने 1 दिसंबर से अपने रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की कीमत बढ़ा दी है। इसके अलावा जियो (Jio) के कई नए प्लान (Plan) बाजार में आए हैं। साथ ही, कुछ प्लान्स (Plans) के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स में भी बदलाव किया गया है। Jio का एक प्लान (Plan) बेहद खास है। रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) के इस प्लान (Plan) से आप एक दिन में जितना चाहें उतना डेटा (Data) इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी हर दिन इस्तेमाल होने वाले डेटा (Data) की कोई सीमा नहीं है।

उदाहरण के लिए अगर आपको इस प्लान (Plan) में 25GB डेटा (Data) मिलता है तो आप इस डेटा (Data) को एक ही दिन में भी खर्च कर सकते हैं, हालांकि आप चाहे तो इसे पूरी वैलिडिटी (Validity) के लिए भी इस्तेमाल कर सकते है। साथ ही आपको बता देते है कि यह Jio का एकमात्र प्लान (Plan) है, जिसमें यूजर्स को एक महीने यानि पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। Jio का प्लान (Plan) 296 रुपये का है, आइए जानें कि Jio के इस प्लान (Plan) में और क्या फायदे मिलते हैं

Show More

Related Articles

Back to top button