HOMEज्ञान

OYO आउटडोर ट्रिप में OYO होटल में ठहरते हैं तो इस खबर को पढ़कर आप खुश हो जाएंगे

OYO आउटडोर ट्रिप में OYO होटल में ठहरते हैं तो इस खबर को पढ़कर आप खुश हो जाएंगे

OYO होटल में रुकने वालों के लिए बड़ी खबर होटल मालिकों के लिए ओयो अच्छी खबर है। अगर आप अक्सर आउटडोर ट्रिप में ओयो होटल या ओयो रूम में ठहरते हैं तो इस खबर को पढ़कर आप खुश हो जाएंगे। जी हां, भारत की मशहूर ऑनलाइन होटल बुकिंग साइट और प्लेटफॉर्म ओयो विश्व एमएसएमई दिवस के मौके पर एक आकर्षक योजना लेकर आई है।  इस योजना के तहत, OYO ग्राहकों को OYO कमरे सस्ते में बुक करने की अनुमति दे रहा है।

60 फीसदी तक की छूट

oyo द्वारा दिए गए ऑफर के तहत ग्राहक होटल में 60 फीसदी तक की छूट पर रूम बुक कर सकते हैं। दरअसल, ओयो छोटे कारोबारियों से जुड़े लोगों को 60 फीसदी तक डिस्काउंट दे रहा है। ऑनलाइन होटल बुकिंग साइट और प्लेटफॉर्म ओयो की ओर से बताया गया कि छोटे व्यवसायों से जुड़े लोगों को इससे जुड़े होटलों में ठहरने में बिताए गए सीमित समय के लिए 60की छूट मिलेगी।

छोटे और मध्यम स्तर के कारोबार‍ियों के लिए छूट

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि यह सुविधा छोटे और मझोले कारोबार के लिए है।  विश्व एमएसएमई (सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम) दिवस के अवसर पर इसकी घोषणा की गई। ओयो ने कहा है कि छोटे और मझोले कारोबार से जुड़े लोगों को ओयो होटल्स में 27 जून से 3 जुलाई 2022 तक ठहरने पर 60 फीसदी की छूट मिलेगी। देशभर में करीब 2,000 ओयो प्रॉपर्टीज में 10,000 से ज्यादा कमरों पर यह छूट दी जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button