HOMEMADHYAPRADESHजबलपुर

Online IPL Satta जबलपुर में IPL फाइनल से पहले पकड़ा गया सट्टा, तीन सटोरिए गिरफ्तार, 70 लाख कैश बरामद

Online Satta जबलपुर में IPL फाइनल से पहले पकड़ा गया सट्टा, तीन सटोरिए गिरफ्तार, 70 लाख कैश बरामद

Online IPL Satta आईपीएल के फाइनल मैच के पहले जबलपुर पुलिस ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के साथ कार्रवाई करते हुए तीन सटोरियों को गिरफ्तार (Betting caught before IPL final in Jabalpur) किया है। पुलिस ने नेनियर टाउन स्थित मुस्कान हाईट्स के दो फ्लैट पर छापा मारा यहां आईपीएल पर सट्टा चलाया जा रहा था, पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 70 लाख 65 हजार रुपए नकद भी बरामद किए है।

जबलपुर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा को मुखबिर से खबर मिली थी कि अजीत गोगा और आकाश गोगा द्वारा आईपीएल का सट्टा चलाया जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए जबलपुर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने संबंधित थाना क्षेत्र ओमती पुलिस की एक टीम का गठन तुरंत किया और मुखबिर के बताए हुए स्थान पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के साथ ओमती पुलिस मुस्कान हाइट के फ्लैट नंबर 604 और 605 पर दबिश दी। जहां पर जबलपुर पुलिस को आईपीएल सट्टा खिलाते इंद्रजीत सिंह, अजीत गोगा और आकाश गोगा मिले। पुलिस के मुताबिक यह पूरा सट्टा ओपन वेब लिंक के माध्यम से खिलाया जाता था।

वहीं, पूरी कार्रवाई में पुलिस ने 70 लाख 65 हजार रुपए आरोपियों से बरामद किए हैं, साथ ही आकाश गोगा के पास से पुलिस ने नोट गिनने की एक मशीन भी जब्‍त की है।

बता दें कि इसके पूर्व दुबई से बैठकर पूरे देश में ऑनलाइन सट्टे का करोबार करने वाले सतीश सनपाल के राइट टाउन स्थित आर.के. टावर के चैम्बर नम्बर 203, 204 में संचालित कैश कलेक्शन सेंटर में 19 मई को पुलिस ने दबिश दी थी। पुलिस को केश कलेक्शन सेंटर से 21 लाख 55 हजार 600 रुपये नकद, 27 नग विभिन्न कम्पनियों की सील, 3 ऋण पुस्तिका, 07 नोटपैड जिसमें सट्टे के लेन-देन के लाखों का हिसाब-किताब, 34 नग चेक बुक, प्रॉपर्टी से संबंधित कागजात मिले। इसके बाद पुलिस ने 23 मई को सतीश के सबसे विश्वासपात्र दिलीप खत्री के रसल चौक स्थित चावला रेस्टॉरेंट तथा गोपाल आर्केट स्थित विवेक एजेन्सी में दबिश दी थी। पुलिस ने दोनों ठिकानों को 30 लाख 46 हजार रुपये नकद, 6 मोबाइल, नोट गिनने की मशीन, हिसाब-किताब की डायरी आदि बरामद की थी।

Show More

Related Articles

Back to top button