HOME

Reliance Jio Cheapest Plan जियो के दो दमदार प्लान्स यूजर्स की होगी बल्ले बल्ले

Reliance Jio Cheapest Plan जियो के दो दमदार प्लान्स यूजर्स की होगी बल्ले बल्ले

Reliance Jio Cheapest Plan: । जियो की तरफ से पेश किए जाने वाले सस्ते और किफायती प्लान्स की वजह से इसके यूजर बेस में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। जियो के पास रिचार्ज प्लान्स की भरमार है। कंपनी के पास अलग अलग यूजर्स के लिए अलग अलग तरह के प्लान्स मौजूद है। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आज हम आपको दो कंपनी के दो दमदार प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

जियो के पास एंटरटेनमें, डाटा बूस्टर, एनुअल प्लान्स, डाटा पैक्स, 5G अपग्रेड , जियो फोन प्लान्स जैसी कई कैटेगरी मौजूद हैं। यूजर्स अपनी जरूरत और बजट के अनुसार कोई भी प्लान चुन सकते हैं।  हम आपको दो ऐसे प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी तो मिलेगी साथ में ओटीटी सब्सक्रिप्शन का भी फायदा मिलेगा।

जियो का 758 रुपये वाला प्लान

जियो की लिस्ट में 758 रुपये का एक प्लान मौजूद है। अगर आप लंबी वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेडट कॉलिंग और ओटीटी का फायदा चाहते हैं तो इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है, यानी आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। जियो इस प्लान में ग्राहकों को कुल 126GB डेटा ऑफर करती है यानी आप हर दिन 1.5GB डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आपका डेटा पैक खत्म हो जाता है तो आप मैसेज के जरिए अपने लोगों के साथ कनेक्ट रह सकते हैं। इस पैक में कंपनी हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर करती है।

जियो के इस प्लान की सबसे बात इसमें मिलने वाला ओटीटी सब्सक्रिप्शन है। अगर आप अभी तक डिज्नी प्लस हॉटस्टार के लिए अलग से पैसे खर्च करते थे तो अब आपके पैसे बचने वाले हैं। इस रिचार्ज प्लान में 90 दिन के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसी के साथ इसमें जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का एडिशनल बेनिफिट्स भी दिया जाता है।

Image Source : फाइल फोटो

जियो की लिस्ट में मौजूद दो सबसे दमदार रिचार्ज प्लान्स।

जियो का 666 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो की लिस्ट में मौजूद 666 रुपये का प्लान कंपनी का ट्रेंडिंग प्लान है। अगर आप कम दाम में लंबी वैलिडिटी और डेटा का फायदा चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे बेस्ट प्लान हो सकता है। इसमें यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। पूरी वैलिडिटी के दौरान आप अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें भी 126GB डेटा मिलता है यानी हर दिन 1.5GB डेटा का इस्तेमाल किया जा सकता है।

दूसरे रेगुलर प्लान की ही तरह जियो इस प्लान में भी ग्राहकों को हर दिन 100 एसएमस ऑफर करती है। इस प्लान में आपको किसी भी तरह का ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है। हालांकि इसमें जियो टीवी और जियो सिनेमा का एडिशनल बेनिफिट्स दिया जाता है। अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी मौजूद है तो आप इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा एक्सेस कर सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button