HOME

इस रीचार्ज प्लान्स के साथ पूरे एक साल के लिए Disney+ Hotstar की फ्री में स्ट्रीम, यूजर्स को जबरदस्त मौका

रीचार्ज प्लान्स के साथ पूरे एक साल के लिए Disney+ Hotstar की फ्री में स्ट्रीम, यूजर्स को जबरदस्त मौका

इस रीचार्ज प्लान्स के साथ पूरे एक साल के लिए Disney+ Hotstar की फ्री में स्ट्रीम मतलब यूजर्स को जबरदस्त मौका मिलने जा रहा है वीआई मोबाइल के साथ।

वोडाफोन आइडिया (Vi) यूजर्स को कई प्रीपेड रीचार्ज प्लान्स के साथ पूरे एक साल के लिए Disney+ Hotstar का कंटेंट फ्री में स्ट्रीम करने का विकल्प मिल रहा है।

जब चाहे मजे से वीडियो स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपको Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar जैसी OTT सेवाओं का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। वहीं चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स से रीचार्ज करने वाले यूजर्स के लिए टेलिकॉम कंपनियां फ्री OTT सब्सक्रिप्शन भी ऑफर कर रही हैं। हम Vi यूजर्स के लिए ऐसे प्लान्स की लिस्ट लेकर आए हैं।

वोडाफोन आइडिया (Vi) यूजर्स को कई प्रीपेड रीचार्ज प्लान्स के साथ पूरे एक साल के लिए Disney+ Hotstar का कंटेंट फ्री में स्ट्रीम करने का विकल्प मिल रहा है। इन सभी प्लान्स में Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के अलावा Vi Movies & TV ऐप का ऐक्सेस मिलता है। Hero Unlimited बेनिफिट्स के चलते रात 12 से सुबह 6 बजे के बीच अनलिमिटेड डाटा मिलता है और वीकेंड डाटा रोलओवर की सुविधा भी दी गई है।

Vi का 601 रुपये वाला प्लान
मजेदार बात यह है कि इस प्लान की वैलिडिटी केवल 28 दिनों की है लेकिन 1 साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 3GB डेली डाटा और रोज 100 SMS मिल जाते हैं और 16GB बोनस डाटा भी ऑफर किया जा रहा है।

Vi का 901 रुपये वाला प्लान
प्लान कुल 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें 3GB डेली डाटा के अलावा सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। इसके अलावा रोज 100 SMS भेजने का विकल्प मिलता है और प्लान 48GB बोनस डाटा भी ऑफर कर रहा है।

Vi का 1,066 रुपये वाला प्लान
रोज 2GB डेली डाटा ऑफर करने वाले इस प्लान के साथ रोज 100 SMS भी मिलते हैं और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की जा सकती है। यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी अन्य बेनिफिट्स के साथ ऑफर कर रहा है। हालांकि, इसमें एक्सट्रा डाटा नहीं मिल रहा।

Vi का 3,099 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB डेली डाटा, सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 SMS जैसे बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं। इस प्लान में भी बोनस डाटा का फायदा नहीं दिया जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button