HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Online Cricket Satta: तो क्या दुबई से जुड़े हैं ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे के तार? पुलिस की जांच में खुल सकते हैं कई राज

तो क्या दुबई से जुड़े हैं ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे के तार? पुलिस की जांच में खुल सकते हैं कई राज

Katni Online Cricket Satta क्या दुबई से जुड़े हैं ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे के तार? इसे लेकर पुलिस की जांच में कई राज खुल सकते हैं। अब से कुछ समय पहले जबलपुर में क्रिकेट सट्टे को लेकर जांच के दौरान भी कटनी का नाम सामने आया था। तब यह बताया गया था कि कटनी जबलपुर में हाईटेक सट्टे का संचालन दुबई से हो रहा है। जबलपुर पुलिस ने इसे लेकर दो लोगों के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया था। एक सटोरिये के पिता को भी अरेस्ट किया गया था। अभी यह मामला चल ही रहा है कि कल कटनी की माधवनगर थानांतर्गत झिंझरी पुलिस चौकी ने यहां एक नामचीन बिल्डिंग के अफिश से बड़ा सट्टा पकड़ा। कई मोबाइल लेपटॉप जप्त किये।

यह शख्स सट्टे बाजी का मुखिया?

अब इस रेड के बाद फिर से चर्चा है कि दुबई में बैठे किसी मनोज नामक शख्स इस सट्टे बाजी का मुखिया है। हालांकि पुलिस इस विषय पर कुछ भी बोलने से बच रही है लेकिन सूत्र बताते हैं कि यह पूरा मामला जबलपुर जोन के आईजी के संज्ञान में है लिहाजा कुछ और चेहरे भी आने वाले दिनों में सामने आ सकते हैं। वैसे माधवनगर और झिंझरी पुलिस की कल जिस जगह कार्रवाई की गई वहां तक भी पुलिस के हाथ पहुंचने को लेकर भी पुलिस की तारीफ हो रही है। लोगों का कहना है कि जहां और जिसे पुलिस ने पकड़ा वहां भी कार्रवाई करना इतना आसान नहीं था।

यह ट्रेलर जांच हो तो आएगी पूरी पिक्चर

आपको बता दें कि सीएसपी विजय प्रताप सिंह, माधवनगर थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा, झिंझरी चैकी प्रभारी रश्मि सोनकर, सायबर सेल प्रभारी उदयभान मिश्रा की टीम ने शिवा फाच्र्यून बिल्डिंग के बी ब्लाक के फ्लेट नंबर 403 में दबिश दी। दबिश के दौरान वहां पर 6 युवक आॅनलाइन क्रिकेट सट्टा खिलाते हुए मिले। पुलिस टीम ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में दीपांकर मुर्खजी, रोहित पंजवानी, दीपक परौहा, सुनील परौहा, विजय कुमार गौंड, ओमप्रकाश मंगवानी का नाम शामिल है।

Show More

Related Articles

Back to top button