HealthHOMEजरा हट के

Oil For Sex कमाल के हैं ये 5 तेल, खराब Sex life से दुखी है तो करें प्रयोग

Oil For Sex कमाल के हैं ये 5 तेल, खराब Sex life से दुखी है तो करें प्रयोग

Oil For Sex: अगर आप एनर्जी की कमी के कारण अपने पार्टनर के साथ असहज पाते हैं तो इसका असर आपके रिश्ते Sex life पर पड़ता है. बता दें कि आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में बिस्तर पर समय न बिता पाने की समस्या आम हो गई है और अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आप अकेले नहीं हैं.

बहुत से लोग इस समस्या का सामना कर रहे हैं और इसके कई समाधान हैं. जिससे आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर कर सकते हैं और इससे आपके जीवन में नया रोमांस आ सकता है तो आइए हम आपको कुछ ऐसे तेलों के बारे में बताते हैं जो आपकी सेक्सुअल लाइफ के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं.

पचौली का तेल
हम जानते हैं कि पारंपरिक जड़ी बूटी के तेल में आपको सेक्सुअल एनर्जी देने और आपके शुक्राणुओं की संख्या को बढ़ाने की शक्ति है. पचौली का तेल वैसे ही जड़ी बूटी के तेल में से एक है जो आपको बहुत शक्तिशाली बनाता है और यौन इच्छाएं उत्तेजित होती हैं. ये तेल आपके जीवन में रोमांस का माहौल बना सकता है. पचौली का तेल चिंता को कम करता है और इससे आपके कामुक अंगों में सुधार होता है.

चमेली का तेल 
हम जानते हैं कि चमेली का फूल बहुत ही सुगंधित होते हैं और इसके तेल के हमारे शरीर के लिए बहुत से फायदे होते हैं. ये आपकी भावनाओं को संतुलित करता है. चमेली का तेल आपके हार्मोनल सिस्टम के लिए अच्छा है और यह विषाक्त पदार्थों से शरीर को भी शुद्ध करता है. इस तेल से आप सेक्‍सुअली अट्रैक्टिव होते हैं. ये तेल महिलाओं के लिए विशेष रूप से उपयोगी है. बता दें कि चमेली का तेल आपके मूड को बूस्ट करता है और आपकी सेक्स लाइफ बेहतर होगी.

गुलाब का तेल
गुलाब दुनिया में सबसे रोमांटिक फूल हैं. अगर कोई किसी को प्रपोज करता है तो वो ज्‍यादातर उसे गुलाब के फूल से प्रपोज करता है, लेकिन गुलाब सिर्फ प्रपोज के लिए नहीं है. वे आपके शरीर के लिए भी बहुत फायदेमंद होते हैं. गुलाब के तेल में सुगंध होती है जो प्रजनन प्रणाली में रक्त के प्रवाह के लिए बहुत अच्छा होता है और आप जानते हैं कि गुलाब आपके मूड को भी सुधारता है और जिससे आप अपने पार्टनर के साथ बिस्तर पर अधिक समय बिताएंगे.

यलंग यलंग का तेल
विशेषज्ञों के अनुसार यलंग यलंग सबसे प्रभावी कामोत्तेजक में से एक है जो आपके सेक्स लाइफ में नया रोमांस को पैदा सकता है. बता दें कि यलंग यलंग एक बहुत ही महत्वपूर्ण जड़ी बूटी का तेल है. जिसके पुरुषों के लिए अद्भुत लाभ होते हैं और ये उन लोगों की मदद कर सकता है जो अपने साथी के साथ समय नहीं बिता पाते हैं. यह कामेच्छा बढ़ा सकता है.

क्लेरी सेज का तेल 
अगर आप अपनी सेक्सुअल लाइफ में परेशान हैं तो ऐसे में क्लेरी सेज हर्ब आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकता है. ये तेल आपकी हार्मोनल समस्याओं को संतुलित करेगा. बता दें कि इस तेल में सुखदायक सुगंध होती है. जो आपके स्‍ट्रेस को भी समाप्त कर सकता है और आप अपने बेडरूम में बहुत रिलैक्स करेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. न्यूज़24you इन नुस्खों की पुष्टि नहीं करता है.)

Related Articles

Back to top button