Techonology

VI के इस प्रीपेड प्लान में 300 रुपये से कम में मिलता है रोज 4GB डेटा, साथ में ये है फायदे

Vi (Vodafone Idea) अपने ग्राहकों को प्रीपेड प्लान्स में कई तरह के फायदे देता है. कंपनी अपने प्लान में डेटा और कॉलिंग के अलावा वीकेंड डेटा रोलओवर और बिंज ऑल नाइट जैसे बेनिफिट्स ग्राहकों को देती है. कंपनी के पास 300 रुपये से कम में जिसमें कंपनी फिलहाल रोज 4GB डेटा अपने ग्राहकों को दे रही है.

Vi Prepaid Plan

दरअसल कंपनी अपने 299 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को रोज 4GB डेटा ऑफर कर रही है. आमतौर पर इस कीमत के प्लान्स में इतना डेटा ऑफर नहीं किया जाता.

Vi Prepaid Plan

बात ये है कि Vi का 299 रुपये वाला 2GB डेली डेटा के साथ आता है. लेकिन, इस प्लान में पिछले कुछ समय से डबल डेटा ऑफर लागू है. ऐसे में ग्राहकों को रोज इस प्लान में 4GB डेटा मिलता है. ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है.

Vi Prepaid Plan

साथ ही आपको बता दें इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को रोज 4GB डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100 SMS भी देती है. ग्राहकों को इस प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर का बेनिफिट भी दिया जाता है. ऐसे में ग्राहक सोमवार से शुक्रवार तक का बचा हुआ डेटा वीकेंड में शिफ्ट कर सकते हैं.

Vi Prepaid Plan

इतना ही नहीं Vi के 299 रुपये वाले इस प्लान में ग्राहकों को बिंज ऑल नाइट का भी बेनिफिट दिया जाता है. इससे ग्राहक रात 12 बजे से सुबह 6 बजे से मुफ्त में इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. ये डेटा आपके पैक से कम नहीं होगा.

Vi Prepaid Plan

अंत में आपको बता दें कंपनी 299 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को Vi Movies & TV Classic का भी फ्री ऐक्सेस दिया जाता है. इससे ग्राहक अनलिमिटेड मूवीज, ओरिजनल्स, लाइव टीवी और न्यूज का आनंद ले सकते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button