HOMEजरा हट केज्ञानराष्ट्रीय

Gantantra Diwas Opportunity: संस्कृति विभाग की अनोखी पहल: गणतंत्र दिवस समारोह में नृत्य कौशल दिखाने का मौका, ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई

Gantantra Diwas Opportunity: संस्कृति विभाग की अनोखी पहल: गणतंत्र दिवस समारोह में नृत्य कौशल दिखाने का मौका, ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई

Gantantra Diwas Opportunity: संस्कृति विभाग की अनोखी पहल: गणतंत्र दिवस समारोह में नृत्य कौशल दिखाने का मौका, ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई गणतंत्र दिवस पर संस्कृति व रक्षा मंत्रालय की ओर से वंदे भारत नृत्य उत्सव होगा। इसमें प्रतिभाग करने के लिए युवा कलाकारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इसमें तीन मिनट का वीडियो भी शामिल है। यह अखिल भारतीय प्रतियोगिता, गणतंत्र दिवस समारोह-2023 के दौरान नृत्य प्रस्तुत करने का मौका देगी। आवेदन की अंतिम तारीख 8 नवंबर है।

अगर आपके पास नृत्य करने का हुनर है और आप अपने नृत्य को एक ऊंची उड़ान देना चाहते हैं तो इसके लिए संस्कृति मंत्रालय के सांस्कृतिक केंद्र से संपर्क कर सकते हैं। एकल और समूह में राज्य की प्रतियोगिताएं आयोजित करने की जिम्मेवारी क्षेत्रीय संकृति विभाग को सौंपी गई है।

इच्छुक प्रतिभागी जिनकी आयु 17 से 30 वर्ष के बीच है, वह आवेदन कर सकते हैं। प्रतिभागी को नृत्य कौशल प्रस्तुत करते हुए 3 मिनट का वीडियो भी अपलोड करना होगा। वीडियो एकल अथवा 2 से 10 सदस्यों के समूह का भी भेज सकते हैं। प्रतियोगिता में एक व्यक्ति एक वर्ग में एक ही आवेदन कर सकता है।

Show More

Related Articles

Back to top button