HOMEराष्ट्रीय

Live Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे बोले, उद्धव किसी को सस्पेंड नहीं कर सकते, अब लगभग पूरी शिवसेना जा चुकी बगावत पर

Live Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे बोले, उद्धव किसी को सस्पेंड नहीं कर सकते, 8 और विधायक गुवाहटी पहुंचे

Live Maharashtra Political Crisis । महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम के बीच कुछ और शिवसेना विधायकों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का साथ छोड़ दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ और विधायक गुवाहाटी पहुंच चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक शिवसेना के 3 और विधायक गुवाहाटी पहुंच चुके हैं, जो एकनाथ शिंदे गुट को समर्थन दे रहे हैं।

इन 3 विधायकों के अलावा 5 निर्दलीय विधायक भी पहुंचे हैं। वहीं शिवसेना के बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे ने कहा कि 12 विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की अर्जी देकर आप हमें डरा नहीं सकते क्योंकि हम शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के असली शिवसेना और शिव सैनिक हैं। आप किसे डराने की कोशिश कर रहे हैं? हम भी कानून को जानते हैं। संविधान की 10वीं अनुसूची के अनुसार व्हिप विधानसभा कार्य के लिए है, बैठकों के लिए नहीं। इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट के कई फैसले हैं। इस बीच CM उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्यमंत्री राज्य मंत्री आदित्य ठाकरे मीडिया से बातचीत करने के लिए आधी रात को मुंबई में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पारिवारिक आवास मातोश्री से बाहर निकले।

Show More

Related Articles

Back to top button