ज्ञानराष्ट्रीयशहर

Bank Vacancy: बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली 105 पदों की भर्ती, ऑज से करें ऑनलाइन आवेदन

Bank Vacancy वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेस डिपार्टमेंट में विभिन्न पदों की कुल 58 रिक्तियों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाना है

Bank Vacancy बैंक द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इस विभाग में 47 एग्री मार्केटिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती की जानी है। वहीं बैंक द्वारा दूसरे विज्ञापन के अनुसार वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेस डिपार्टमेंट में विभिन्न पदों की कुल 58 रिक्तियों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाना है।  बैंकों में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। बैंक ऑफ बड़ौदा ने कुल 105 पदों पर भर्ती के लिए दो भर्ती अधिसूचना जारी की हैं।

इनमें से एक बैंक के रूरल एण्ड एग्री-बैंकिंग विभाग से सम्बन्धित है। बैंक द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इस विभाग में 47 एग्री मार्केटिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती की जानी है। वहीं, बैंक द्वारा दूसरे विज्ञापन के अनुसार वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेस डिपार्टमेंट में विभिन्न पदों की कुल 58 रिक्तियों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाना है। दोनो ही भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज, 7 जनवरी 2022 से शुरू हो रही है और इच्छुक उम्मीदवार 27 जनवरी 2022 तक अपना आवेदन कर सकेंगे।

Job Alert: इस सेंट्रल यूनिवर्सिटी में टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टॉफ के पदों पर निकली भर्ती, यहां पढ़ें अंतिम तिथि

Bank Vacancy बैंक ऑफ बड़ौदा में 47 एग्री मार्केटिंग ऑफिसर की भर्ती

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी 47 एग्री मार्केटिंग ऑफिसर भर्ती 2022 विज्ञापन के अनुसार, कृषि या सम्बन्धित विषयों में कम से कम 4 वर्षीय डिग्री और सम्बन्धित विषयों में दो वर्षीय डिग्री या डिप्लोमा किए उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। साथ ही, उम्मीदवारों के पास कम से कम 3 वर्ष का अनुभव होना चाहिए और उनकी आयु 1 जनवरी 2022 को 25 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गयी है। अधिक जानकारी के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा एग्री मार्केटिंग ऑफिसर भर्ती 2022 अधिसूचना देखें। साथ ही, उम्मीदवार इस लिंक से करें आवेदन।

Bank Vacancy बैंक ऑफ बड़ौदा के वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेस डिपार्टमेंट में 58 पदों की भर्ती

वहीं, बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेस डिपार्टमेंट में विभिन्न पदों की कुल 58 रिक्तियों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। इन पदों में वेल्थ स्ट्रेटेजिस्ट (इन्वेस्टमेंट एण्ड इंश्योरेंस) के 28 पद, प्राइवेंट बैंकर – रेडिएंस प्राइवेट के 20 पदों समेत अन्य पद शामिल हैं। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर कैरियर सेक्शन में दिए गए सम्बन्धित भर्ती के लिए इस आवेदन लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के पहले बैंक ऑफ बड़ौदा वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेस डिपार्टमेंट भर्ती 2022 अधिसूचना देखें।

Show More

Related Articles

Back to top button