HOMEMADHYAPRADESH

Mahakal Lok Ujjain PM मोदी ने षोपडषोपचार पूजन किया और गर्भगृह में बैठकर जाप किया, देखें फोटो

Mahakal Lok Ujjain PM मोदी ने षोपडषोपचार पूजन किया और गर्भगृह में बैठकर ही जाप किया।

Mahakal Lok Ujjain PM प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महाकाल मंदिर में किया जाप

 

Live प्रधानमंत्री मोदी गर्भगृह में मंत्र जाप कर रहे हैं। रुद्राक्ष की माला हाथ में है। मंदिर के प्रमुख पुजारी घनश्याम जी ने पूजा कराई है। राज्यपाल मंगुभाई पटेल, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया नंदीहाल में बैठकर दर्शन कर रहे हैं। पुजारियों की ओर से प्रधानमंत्री मोदी को अंग वस्त्र पहनाया गया। गले में भगवा दुपट्टा डाले भगवान महाकाल की परिक्रमा की। पहले कार्यक्रम था कि नंदी हाल में ध्यान लगाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, किंतु वह गर्भगृह में ही माला जाप कर रहे हैं व ध्यान मुद्रा में बैठे हैं। कुछ देर में पीएम महाकाल लोक के लिए रवाना होंगे।

updates

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कुछ ही देर में महाकाल लोक का लोकार्पण करेंग। इसके पहले प्रधानमंत्री ने महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में षोपडषोपचार पूजन किया और गर्भगृह में बैठकर ही जाप किया।

Mahakal Lok Ujjain PM मोदी ने षोपडषोपचार पूजन किया और गर्भगृह में बैठकर ही जाप किया। Mahakal Lok Ujjain PM मोदी ने षोपडषोपचार पूजन किया और गर्भगृह में बैठकर जाप किया, देखें फोटो Mahakal Lok Ujjain PM मोदी ने षोपडषोपचार पूजन किया और गर्भगृह में बैठकर जाप किया, देखें फोटो Mahakal Lok Ujjain PM मोदी ने षोपडषोपचार पूजन किया और गर्भगृह में बैठकर जाप किया, देखें फोटो Mahakal Lok Ujjain PM मोदी ने षोपडषोपचार पूजन किया और गर्भगृह में बैठकर जाप किया, देखें फोटो

प्रधानमंत्री बाहर आए और फिर नंदी जी के पास बैठकर प्रार्थना की। मंदिर में पुजारी ने प्रधानमंत्री को रुद्राक्ष की माला पहनाई, मंत्रोच्चार के साथ त्रिपुड लगाया। महाकाल लोक लोकार्पण का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा था वैसे-वैसे उज्जैन में मौजूद लोगों में उत्साह बढ़ रहा।

Related Articles

Back to top button