HOMEMADHYAPRADESH

Lokayukta Raid कूप निर्माण की राशि स्वीकृत करने के लिए रिश्वत मांग रहा पंचायत सचिव लोकायुक्त के जाल में फंसा

Lokayukta Raid कूप निर्माण की राशि स्वीकृत करने के लिए रिश्वत मांग रहा पंचायत सचिव लोकायुक्त के जाल में फंसा

Lokayukta Raid कपिल धारा योजना में कूप निर्माण की राशि स्वीकृत करने के लिए रिश्वत मांग रहा पंचायत सचिव लोकायुक्त के जाल में फंस गया यह मामला आगर मालवा का है।

लोकायुक्त पुलिस उज्जैन की टीम ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पंचायत सचिव को रंगे हाथ पकड़ा है। पंचायत सचिव शासन की कपिल धारा योजना में कूप निर्माण की राशि स्वीकृत करने के लिए रिश्वत मांग रहा था। लोकायुक्त पुलिस द्वारा पकड़ा गया सचिव राजेश तिवारी बड़ौद जनपद के अन्तर्गत आने वाली ग्राम पंचायत सिरपोई में पदस्थ था।

 दशरथ सिंह ने की थी शिकायत

ग्राम सिरपोई निवासी दशरथ सिंह चौहान ने 2 नवम्बर को लोकायुक्त एसपी उज्जैन अनिल विश्वकर्मा को आवेदन देकर शिकायत की थी कि ग्राम पंचायत के सचिव राजेश तिवारी द्वारा कपिल धारा कूप योजना के अन्तर्गत कूप की राशि स्वीकृत कराने के लिए 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी जा रही हैं। शिकायत के बाद पुलिस ने रिश्वत मांगने की बात प्रमाणित होने के उपरांत ट्रैप प्लान तैयार किया।

पीड़ित दशरथ सिंह को केमिकल लगे नोट देकर पेट्रोल पम्प के सामने स्थित मथुरा टी स्टाल पर बैठे पंचायत सचिव को राशि देने भेजा। पीड़ित दशरथ सिंह चैहान द्वारा जैसे ही राशि दे कर इशारा किया गया, लोकायुक्त टीम ने बिना देरी किए पंचायत सचिव को रंगे हाथ पकड़ लिया।

Show More

Related Articles

Back to top button