HOMEMADHYAPRADESH

Apaharan स्कूल संचालक ने कर्ज से उबरने 11 वर्षीय छात्र का किया अपहरण फिर कर दी हत्या

Apaharan स्कूल संचालक ने कर्ज से उबरने 11 वर्षीय छात्र का किया अपहरण फिर कर दी हत्या

Apaharan एक स्कूल के संचालक ने कर्ज से उबरने 11 वर्षीय छात्र का अपहरण किया फिर उसे मौत के घाट उतार दिया यह दिल दहलाने वाली वारदात मध्यप्रदेश के भिंड की है।

शहर की श्रीराम नगर से लापता 11 वर्षीय आर्यन शर्मा की हत्या के मामले का खुलासा करते पुलिस ने जो बताया उसने सभी को हैरत में डाल दिया। लाखों के कर्ज में डूबे होने का कारण पवन उर्फ बालकृष्ण नामक स्कूल संचालक ने अपहरण कर फिरौती वसूलने की साजिश रची। बच्चे ने पिता के नाम फिरौती का वीडियो संदेश रिकार्ड कराने से इंकार किया तो उसकी हत्या ही कर दी गई। रिश्तेदार की मदद से रेत के ट्रैक्टर में ले जाकर शव को नदी में फेंकने की तैयारी थी, परंतु पुलिस की सर्चिंग में तेजी देख उसे पास में ही पटकना पड़ा।

छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ जिले में एसएएफ की 21वीं वाहिनी में हवलदार धीरेंद्र शर्मा छह नवंबर को छुट्टी पर घर आए थे। मंगलवार सुबह 11 वर्षीय बेटा आर्यन घर के बाहर से लापता हो गया था। बुधवार को सुबह पास में ही स्थित आरकेडी स्कूल के बगल में खाली प्लाट में बोरी में उसका शव मिला था।

पुलिस ने स्कूल की तलाशी ली तो आफिस में खून के छींटे मिले। स्कूल संचालक 33 वर्षीय पवन उर्फ बालकृष्ण शर्मा पुत्र राधाकृष्ण शर्मा निवासी रामकृपा मैरिज गार्डन के पास अटेर रोड को पकड़कर पूछताछ की तो पहले तो उसने पुलिस को गुमराह किया कि मंगलवार को गुरुनानक जयंती के कारण स्कूल की छुट्टी थी। जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

IPL में सट्टे के वजह से बना लाखों का कर्जदार

पुलिस ने आरोपित से पुछताछ के आधार पर बताया कि उस पर आइपीएल क्रिकेट सट्टे का 25 से 30 लाख रुपये कर्ज हो गया था। अपरहण कर फिरौती वसूलकर कर्ज चुकाना चाहता था। आर्यन घर के बाहर साइकिल चलाने जा रहा था, तभी इशारे से स्कूल में बुलाया और खेल-खेल में हाथ-पैर बांधकर उसका यह कहते हुए वीडियो बना रहा था कि ‘ पापा इन्हें पैसा दे दो, नहीं तो यह मुझे मार डालेंगे”।

बालक को शंका हुई तो उसने इंकार कर दिया व घर जाने की जिद करने लगा। चूंकि आर्यन उसे पहचानता था, इसलिए उसकी मारपीट कर मुंह में मोजे ठूंसकर गला दबाकर हत्या कर दी गई। लाश वहीं छोड़कर अपने साले 33 वर्षीय शैलेष उर्फ शैलू पुत्र राधेश्याम बौहरे निवासी वीरसेन का फार्म अटेर रोड, 19 वर्षीय दीपू उर्फ राधेश्याम बौहरे निवासी वीरसेन का फार्म, 22 वर्षीय मधुर कटारे पुत्र कमलेश कटारे निवासी वीरेंद्र नगर, 42 वर्षीय विश्राम पुत्र रामसेवक शर्मा निवासी मातादीन का पुरा अटेर रोड और 19 वर्षीय धीरज पुत्र अंगद कांकर निवासी वीरेंद्र कांकर के साथ शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया।

Show More

Related Articles

Back to top button