HOMEMADHYAPRADESH

Lal Singh Chaddha विवाद: नरोत्तम का आमिर खान पर तंज: आखिर ऐसी फिल्‍में बनाते ही क्‍यों हैं कि बाद में माफी मांगनी पड़े, देखें VIDEO

Lal Singh Chaddha विवाद: नरोत्तम का आमिर खान पर तंज: आखिर ऐसी फिल्‍में बनाते ही क्‍यों हैं कि बाद में माफी मांगनी पड़े

Lal Singh Chaddha विवाद : गृहमंत्री डॉ नरोत्‍तम मिश्रा की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्‍होंने आमिर खान पर तंज कसते हुए कहा कि आखिर ऐसी फिल्‍में बनाते ही क्‍यों हैं कि बाद में माफी मांगनी पड़े।

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर कई दिनों से विवाद छिड़ा है। इंटरनेट मीडिया पर लोगों द्वारा लालसिंह चड्ढा का बहिष्‍कार करने की अपील की जा रही है। इससे दुखी आमिर खान का हाल ही में यह बयान सामने आया कि अतीत में उनकी किसी बात या काम से किसी को भी दुख पहुंचा हो तो कृपया माफ कर दें। अब इस मामले में प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्‍तम मिश्रा की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्‍होंने आमिर खान पर तंज कसते हुए कहा कि आखिर ऐसी फिल्‍में बनाते ही क्‍यों हैं कि बाद में माफी मांगनी पड़े। नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा कि कुछ फिल्म कलाकार, निर्माता-निर्देशक किसी धर्म विशेष को सॉफ्ट टारगेट बनाकर ऐसा फिल्मांकन करते ही क्यों हैं कि बाद में उन्हें माफी मांगनी पड़ती है? हमेशा इस बात को ध्यान में रखना चाहिए कि किसी धर्म विशेष के प्रति उपहास की विषयवस्तु उनकी फिल्मों में दूर-दूर तक नहीं आए, इस बारे में निर्माता-निर्देशक और आमिर खान जैसे लोग विचार करें।

Show More

Related Articles

Back to top button