HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Kutte Ko Fasi: कुत्ते को दी फांसी की सजा: लाइव वीडियो बनाकर किया शेयर

Kutte Ko Fasi:: कुत्ते को दी फांसी की सजा: लाइव वीडियो बनाकर किया शेयर कुत्ते के साथ बेरहमी की इंतहा का लाइव वीडियो वायरल

Dog Sentenced To Death गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में दो लोग एक कुत्ते की बेहरमी से गला दबाकर उसकी हत्या कर रहे हैं। ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के इलाइचीपुर गांव में एक कुत्ते को फंदे पर लटका कर मारने का मामला सामने आया है।वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कुत्ते को मारने वाले दोनों आरोपियों को थाने बुलाया है।

कुत्ते के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल

कुत्ते के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो 3 महीने पहले का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कुत्ते को मारने वाले दोनों आरोपियों को थाने बुलाया है। पुलिस का कहना है जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी। वहीं ग्रामीणों का कहना है कुत्ते ने गांव के कई लोगों को काट लिया था दिन-प्रतिदिन वह खतरनाक होता जा रहा था।

कुत्ते को फांसी

चंद सेकंड के वीडियो में दो शख्स एक कुत्ते को फांसी के फंदे पर लटकाए हुए दिख रहे हैं। साथ ही अपने हाथों में रस्सी का एक एक सिरा भी पकड़ रखा है जिसे दोनों अपनी ओर पूरी ताकत से खींच रहे हैं। ताकि कुत्ते का दम घुट जाए। इसी बीच वीडियो में एक आदमी और दिखाई देता है।

हालांकि, वह उन दोनों युवकों से बात करता नजर आ रहा है। जब युवकों को लगता है कि कुत्ते का दम घुट गया है तो वह आराम से खड़े होकर बात करने लग जाते है। जबकि फंदे पर कुत्ता लटका रहता है।

कुत्ते के साथ बेरहमी की इंतहा का लाइव वीडियो वायरल

कुत्ते के साथ बेरहमी की इंतहा का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो दिल दहला देने वाला है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक दीवार की कील पर फंदा लगाकर कुत्ते को लटका दिया गया है। कुत्ते के गले में दो अलग-अलग रस्सियां बांधकर उसे दो युवक खींच रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में इस हैवानियत के लोकर नाराजगी देखने को मिल रही है लोगों ने पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Show More

Related Articles

Back to top button