HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Katni Crime: बदमाशों में खत्म हुआ खाकी का खौफ, घर लौट रहे बैग कारोबारी पर चाकू से जानलेवा हमला

Katni Crime: कटनी-बदमाशों में खत्म हुआ खाकी का खौफ, शहर से घर लौट रहे बैग कारोबारी पर चाकू से जानलेवा हमला: बरगवां क्षेत्र में वारदात; हालत गंभीर

Katni Crime: बदमाशों में खत्म हुआ खाकी का खौफ, घर लौट रहे बैग कारोबारी पर चाकू से जानलेवा हमला कटनी। शहर हो या ग्रामीण क्षेत्र पूरे जिले में बदमाशों के बीच खाकी का खौफ पूरी तरह से समाप्त होता जा रहा है। हालात ये हो गए है कि जिले में निचले स्तर के पुलिसकर्मी अपराधियों के साथ कदमताल कर रहे हैं या उनकी जी हुजुरी कर रहे हैं। जिसका परिणाम यह है कि अपराधिक प्रवृत्ति के लोग व बदमाश बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

बेखौफ बदमाशों के बुलंद हौंसले बीतीरात उस समय सामने आए। जब शहर से कारोबार निपटाकर लौट रहे एक कारोबारी पर तीन अज्ञात बदमाशों ने बरगवां स्थित शराब दुकान के पास चाकू से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल कारोबारी को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार जारी है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार हीरागंज क्षेत्र स्थित बैगशॉपी नामक प्रतिष्ठान के संचालक एवं समदडिय़ा सिटी निवासी 39 वर्षीय संजय पिता राजकुमार पोहानी शुक्रवार की रात रोज की तरह कारोबार समाप्त कर वापस घर लौट रहे थे।

उसीदौरान बरगवां क्षेत्र स्थित शराब दुकान के पास तीन अज्ञात बदमाशों ने उनका रास्ता रोका और विवाद करते हुए चाकू से हमला करने के बाद फरार हो गए। उधर चाकू के हमले में गंभीर रूप से घायल होने के बाद संजय ने अपने ऊपर हमले की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उनकों तत्काल शहर के एक निजी अस्पताल लेकर आए। जहां भर्ती कर संजय का उपचार शुरू किया गया


पुलिस ने दर्ज किया साधारण मामला

उधर अपराधियों के साथ कदमताल करने वाली पुलिस ने भी बदमाशों का साथ दिया और उनके ऊपर साधारण हमले का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक संजय पोहानी की शिकायत पर तीन अज्ञात युवकों पर धारा 324, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं परिजनों की मांग है कि आरोपियों के विरूद्ध हत्या के प्रयास का मामला धारा 307 के तहत दर्ज कर उनका सुराग लगाते हुए गिरफ्तारी की जाए।

Show More

Related Articles

Back to top button