HOMEKATNI

भाजपा कटनी की सोशल मीडिया विभाग का हुआ गठन

सोशल मीडिया की जिला कार्यकारिणी एवं सभी मंडलों के सोशल मीडिया संयोजक, सहसंयोजक हुए घोषित

कटनी। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एवं सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक अभिषेक शर्मा के निर्देशानुसार एवं भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल के साथ विचार-विमर्श व सहमति से सोशल मीडिया विभाग के जिला संयोजक सचिन तिवारी ने सोशल मीडिया की जिला टीम एवं जिले के सभी बीस मंडलों के संयोजकों एवं सहसंयोजक घोषित किये हैं।

भाजपा कटनी की सोशल मीडिया विभाग का हुआ गठन

जारी की गई सूची में भाजपा सोशल मीडिया का जिला सहसंयोजक श्री मलखान सिंह रैकवार और श्री पवन श्रीवास्तव को बनाया गया है। इसके साथ ही विधानसभा प्रभारियों की भी घोषणा की गई है श्री अनुराग त्रिसोलिया को मुड़वारा विधानसभा, श्री अज्जू सोनी को बड़वारा विधानसभा श्री इकबाल पवार को विजयराघवगढ़ विधानसभा श्री विवेक गर्ग को बहोरीबंद विधानसभा का प्रभारी बनाया गया है।

भाजपा कटनी की सोशल मीडिया विभाग का हुआ गठन

भारतीय जनता पार्टी जिला कटनी के सोशल मीडिया प्लेटफार्म जिसमें फेसबुक के प्रभारी अनुनय शुक्ला, ट्विटर के प्रभारी अमन पांडे, इंस्ट्राग्राम के प्रभारी पुलकित राजोरिया एवं वाट्सएप का प्रभारी नीतेश तिवारी को बनाया गया है । इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी जिला कटनी के सभी बीस मंडलों के सोशल मीडिया के मंडल संयोजकों एवं सहसंयोजक भी घोषित किये हैं।

 

Show More

Related Articles

Back to top button