HOMEजरा हट के

Kachha Badam Song कच्चा बादाम गाकर रातों-रात स्टार बनने वाले भुबन के रंग बदले, बोले मैं सेलेब्रिटी हूँ

Kachha Badam Song कच्चा बादाम गाकर रातों-रात स्टार बनने वाले भुबन के रंग बदले, बोले मैं सेलेब्रिटी हूँ

Kachha Badam Songकच्चा बादाम’ गाकर रातों-रात स्टार बनने वाले भुबन बादायकर Bhuban Badyakar अब अपने को मूंगफली बेचने वाला साधारण आदमी नहीं बल्कि सेलेब्रिटी समझने लगे हैं। भुबन के रंग ढंग चाल ढाल सब बदली बदली नजर आ रही हैं. पूरी दुनिया में उनका गाना कच्चा बादाम सिर चढ़ कर बोल रहा हैं. इन दिनों ‘कच्चा बादाम’ गाना सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिंग में से एक बना हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है कि Bhuban Badyakar के सुर बदल गए हैं.

रिपोर्ट के अनुसार गोधुलिबेलिया म्यूजिक (Godhulibelia Music) के गोपाल घोष ने कहा कि ‘हमने भुबन दा के साथ 3 लाख रुपये का करार किया और उन्हें 1.5 रुपये चेक का भुगतान कर दिया गया है और बाकी भुगतान अगले सप्ताह कर दिया जाएगा।’

इंटरनेट को ‘कच्चा बादाम’ पर नचा-नचाकर अब भुबन ने खुद कच्चा बादाम यानी मूंगफली बेचना बंद कर दिया है. आज कल वो पूरे तरीके से सिंगिंग में सक्रीय हैं. कोलकता के बड़े-बड़े नाइट क्लब्स में परफॉर्म कर रहे हैं.

भुबन ने कहा कि अब वह मूंगफली नहीं बेचते

एक इंटरव्यू में भुबन ने कहा कि अब वह मूंगफली नहीं बेचते हैं. भुबन ने बताया कि जब से उनके गांव को उनकी लोकप्रियता के बारे में पता चला, तभी से उन्होंने मूंगफली बेचने के लिए बाहर जाना बंद कर दिया है. उन्होंने इस प्रकरण का जिक्र करते हुए कहा, “मेरे पड़ोसियों ने मुझसे कहा कि बाहर मत जाओ, कहीं ऐसा न हो कि कोई मेरा अपहरण कर ले”

kachha badam

इस बयान के बाद से लोगों की अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं.कुछ लोगों का ये भी कहना है कि कच्चा बादाम गाने के बाद स्टार से भुबन बादायकर के तेवर बदल गए हैं.

सोशल मीडिया पर रातों-रात गाने ने कर दिया फेमस

सोशल मीडिया पर स्क्रोल करते ही आपका सामना एक न एक बार कच्चा बादाम गाने से जरूर हुआ होगा. इन दिनों ट्रेंडिंग वीडियो में कच्चा बादाम गाने का खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. बता दें, बंगाल के एक छोटे से कस्बे में बादाम बेचने वाले भुवन बड्याकर Bhuban Badyakar उस वक्त रातों रात फेमस हो गए, जब उनके बादाम बेचने के अलहदा स्टाइल को किसी ने रेकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया था.

Show More

Related Articles

Back to top button