HOMEMobileज्ञान

Jio, Airtel, Vi के सबसे सस्ते और 84 दिनों की वैलिडिटी वाले जबरदस्त प्लान, आज ही करा लें रिचार्ज

Jio, Airtel, Vi के सबसे सस्ते और 84 दिनों की वैलिडिटी वाले जबरदस्त प्लान, आज ही करा लें रिचार्ज

Airtel vs Vi vs Jio under Rs 500 Recharge Plan:  बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार Airtel, Jio और Vodafone Idea ने हाल ही में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए कई नए रिचार्ज प्लान पेश किये हैं। जिनमें हाई स्पीड डेटा, फ्री कॉलिंग और एसएमएस के साथ ढेरों सुविधाएं दी जा रही हैं। ये प्रीपेड प्लान 28 दिन, 56 दिन, 84 दिन और 365 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। ऐसे में आज हम आपको तीनों ही कंपनियों के कुछ शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जो उपयोगकर्ता  84 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान चाहते हैं, वो इन प्लान्स का चुनाव कर सकते हैं। जो यूजर्स अपने प्लान्स को एक्टिव रखना चाहते हैं और उन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं है, वे भी इन प्लान्स पर विचार कर सकते हैं। तो आईये नजर डालते हैं इन प्लान्स पर…

Jio का 395 रुपये वाले प्रीपेड प्लान

Jio का 395 रुपये वाला प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को टोटल  6GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 1000 एसएमएस मिल रहा है। इसके अलावा इस प्लान में Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

एयरटेल का 455 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इस प्रीपेड प्लान में 6GB डेटा मिलता है और इसकी वैधता 84 दिनों की है। यह अनलिमिटेड कॉल और 900 एसएमएस के साथ आता है। इस प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, फ्री ऑनलाइन कोर्स, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक की सुविधा भी दी जा रही हैं।

वीआई का 459 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल और 1000 एसएमएस के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। इसके अलावा प्लान में 6GB डेटा मिलता है।

ये तीनों प्लान उन ग्राहकों के लिए अच्छा साबित हो सकता है, जिन्हें कम डेटा की जरुरत होती है और केवल अपने नंबर को चालू रखने के लिए रिचार्ज कराते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button