HOME

Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, जिसमें रोज मिलेगा 1GB डेटा और फ्री कॉलिंग

Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, जिसमें रोज मिलेगा 1GB डेटा और फ्री कॉलिंग

Jio जियो ने भी अपने प्लान्स की कीमत पिछले साल बढ़ा दी. कंपनी ने मार्केट में सस्ते प्लान्स के बदौलत अपनी जगह बनाई थी. ऐसे में अफोर्डेबल प्लान तलाश रहे यूजर्स के पास ज्यादा ऑप्शन नहीं हैं।

Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, जिसमें रोज मिलेगा 1GB डेटा और फ्री कॉलिंग

हालांकि, टेलीकॉम कंपनियों के पोर्टफोलियो में कुछ ऐसे प्लान्स जरूर हैं, जो कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स प्रोवाइड करते हैं. जियो के पास भी ऐसा एक प्लान है, जो 1GB डेली डेटा के साथ सबसे सस्ता ऑप्शन है.

जियो का यह प्लान 200 रुपये से कम कीमत पर आता है. आइए जानते हैं इस प्लान की कीमत और इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स की डिटेल

जियो का 1GB डेली डेटा वाला प्लान 179 रुपये में आता है. इसमें यूजर्स को 24 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS रोज मिलते हैं.

साथ ही यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioCloud और JioSecurity का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. 1GB डेटा की FUP लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा. हालांकि, यह कंपनी का सबसे अफोर्डेबल ऑप्शन नहीं है.

रिलायंस जियो का 149 रुपये का रिचार्ज प्लान 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में भी यूजर्स को 1GB डेली डेटा मिलता है. FUP लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा. जियो रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS भी डेली मिलेंगे.

साथ ही आपको JioTV, JioCinema, JioCloud और JioSecurity का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. कंपनी 209 रुपये का एक प्लान भी ऑफर करती है, जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

Show More

Related Articles

Back to top button