HOMEMobileज्ञान

Jio का सबसे सस्ता प्लान दे रहा 75GB डाटा समेत नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और प्राइम फ्री

Jio का सबसे सस्ता प्लान दे रहा 75GB डाटा समेत नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और प्राइम फ्री

Jio अगर आप पोस्टपेड यूजर हैं और एक अच्छे प्लान की तलाश में हैं तो यहां हम आपको कुछ बढ़िया प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं। यहां हम आपको रिलायंस जियो Jio के एक बढ़िया प्लान के बारे में बता रहे हैं जो एक पोस्टपेड प्लान है। इसकी कीमत 399 रुपये है। रिलायंस जियो के इस प्लान ने एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया की नींद एकदम उड़ा दी है। इस प्लान में यूजर्स को 75जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही डिज्नी+ हॉटस्टार, अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जाएगा।

jio रिलायंस जियो का 399 रुपये वाला प्लान-
इस प्लान में 75 जीबी डाटा दिया जा रहा है। जब डाटा लिमिट खत्म हो जाती है तो यूजर्स को 1 जीबी डाटा का 10 रुपये खर्च देना होता है। इसमें 200 जीबी डाटा का रोलओवर बेनिफिट दिया जा रहा है। हर दिन 100 फ्री SMS दिए जा रहे हैं। इसके अलावा किसी भी नंबर पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दिया जा रहा है। इसमें जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

वोडाफोन-आइडिया का 399 रुपये का प्लान-
इस प्लान में 40 जीबी के साथ एक्सट्रा 150 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसमें 200 जीबी डाटा का रोलओवर बेनिफिट दिया जा रहा है। हर दिन 100 फ्री SMS दिए जा रहे हैं। इसके अलावा किसी भी नंबर पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दिया जा रहा है। इसमें Vi Movies and TV ऐप के फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान-
इस प्लान में 40 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसमें डाटा का रोलओवर बेनिफिट दिया जा रहा है। हर दिन 100 फ्री SMS दिए जा रहे हैं। इसके अलावा किसी भी नंबर पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दिया जा रहा है। इसमें विंक म्यूजिक के साथ एयरटेल Xstream ऐप प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button