HOMEMADHYAPRADESHजबलपुर

जबलपुर में जयाप्रदा बोलीं कोरोना का साया अब दोबारा न आए ऐसी माता से प्रार्थना करती हूं

जबलपुर में जयाप्रदा बोलीं कोरोना का साया अब दोबारा न आए ऐसी माता से प्रार्थना करती हूं

jaya prada in Jabalpur बालीवुड अभिनेत्री और भाजपा नेत्री जयप्रदा शनिवार को जबलपुर पहुंची। भाजपा नेत्री ने तेवर स्थित मां त्रिपुर सुंदरीमंदिर पहुंचकर माथा टेका और मां का आर्शीवाद लिया। इस मौके पर जयप्रदा ने कहा कि जबलपुर आकर बहुत खुश हूं। अभिनेत्री ने कहा कि कोरोना का साया अब दोबारा न आए ऐसी माता से प्रार्थना करती हूं।

jaya prada in Jabalpur बालीवुड अभिनेत्री और भाजपा नेत्री जयप्रदा शनिवार को जबलपुर पहुंची। भाजपा नेत्री ने तेवर स्थित मां त्रिपुर सुंदरीमंदिर पहुंचकर
jaya prada in Jabalpur बालीवुड अभिनेत्री और भाजपा नेत्री जयप्रदा शनिवार को जबलपुर पहुंची। भाजपा नेत्री ने तेवर स्थित मां त्रिपुर सुंदरीमंदिर पहुंचकर दर्शन किये

निजी प्रतिष्ठान के उद्घाटन समारोह में पहुंचीं जयाप्रदा

एक निजी प्रतिष्ठान के उद्घाटन समारोह में पधारी जयाप्रदा का शनिवार की सुबह विमान से जबलपुर आगमन हुआ। जयाप्रदा डुमना एयरपोर्ट से सीधे उस होटल में पहुंचीं जहां उनके ठहरने का इंतजाम था। वहां रिफ्रेश होने के बाद जयाप्रदा जबलपुर के प्रसिद्ध स्थानों की सैर के लिए निकल पड़ी। इसी कड़ी में वे पहले तेवर पहुंचीं। उनके साथ उनके भाई भी रहे, जो उनके मैनेजर भी हैं। तेवर में जयाप्रदा ने माता त्रिपुर सुंदरी के दर्शन किए और उनसे जीवन में सुख-समृद्धि का आशीर्वाद मांगा।

भेड़ाघाट पहुंचीं

तेवर से जयाप्रदा सीधे भेड़ाघाट पहुंचीं। यहां उन्होंने पंचवटी, धुआंधार देखा। रोप-वे से वो धुआंधार के दूसरे किनारे तक भी गईं। वहां से वो पंचवटी पहुंचीं जहां उन्होंने नौका विहार भी किया। मोटर बोट में जयाप्रदा को गाइड ने वो सारे स्पाट दिखाए जहां कालांतर में फिल्मों की सूटिंग हुईं थीं। इस दौरान उन्होंने गाइड की रनिंग कामेंट्री का भी लुत्फ उठाया। बंदर कूदनी के पास से उनकी बोट वापस पंचवटी किनारे की ओर मुड़ गई।

एक झलक पाने के लिए लालायित

पहले तो लोगों को समझ में नहीं आया कि वे जयाप्रदा ही हैं, लेकिन जैसे ही लोगों ने उनको पहचाना धुआंधार में उनकी मौजूदगी की खबर फैल गई। वहां मौजूद हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए लालायित दिखा। कुछ लोगों ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई और सेल्फी भी ली। करीब डेढ़ घंटे भेड़ाघाट और पंचवटी में बिताने के बाद जयाप्रदा वापस होटल लौट आईं।

Show More

Related Articles

Back to top button