HOMEMobileज्ञान

Jio का एक Special Recharge: 2 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ PHONE भी FREE

Jio का एक और धमाका: 2 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ PHONE भी FREE

Reliance Jio Special Recharge: मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स को कई प्लान ऑफर करती है. दूसरी टेलीकॉम कंपनियां भी कई तरह के प्लान्स ऑफर करती हैं, लेकिन जियो के पोर्टफोलियो में एक ऐसा प्लान है, जो दो साल की वैलिडिटी के साथ आता है. ऐसा यूनीक प्लान कोई दूसरी टेलीकॉम कंपनी फिलहाल ऑफर नहीं कर रही. आइए जान लेते हैं इस प्लान के फायदों की डीटेल्स-

Jio का दो साल की वैलिडिटी वाला प्लान

रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं, वह दो साल की वैलिडिटी के साथ आता है और काफी किफायती भी है. कई तरह के बेनिफिट्स ऑफर करनेवाला यह जियोफोन का प्लान है. इसमें जियो की टेलीकॉम सर्विसेस के लाभ के साथ ही यूजर्स को जियो फोन भी मिलता है. ऐसे देखें, तो एक रीचार्ज में दो साल की वैलिडिटी भी और एक फोन भी, दोनों मिलेगा.

दो साल की वैलिडिटी, डेटा-कॉलिंग के साथ फोन फ्री

जियो के इस प्लान की कीमत 1999 रुपये है. इस तरह दो हजार रुपये से कम कीमत में आपको दो साल के रीचार्ज के साथ-साथ फोन भी मिल जाएगा. इस रीचार्ज प्लान के साथ जियो फोन भी मिलेगा. जियो रीचार्ज में यूजर्स को दो साल की वैलिडिटी के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग, 48GB डेटा और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. ध्यान रहे कि यह प्लान नये यूजर्स के लिए है. इसका मतलब यह कि जो लोग नया जियो फोन खरीदेंगे, उन्हें यह ऑफर मिलेगा.

Jio Phone की खूबियां भी जान लीजिए

जियो फोन बेशक एक फीचर फोन है, लेकिन इसके बावजूद यह खास है. इसमें यूजर को 4जी सर्विस मिलती है. फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है. फोन के स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड के साथ एक्सपैंड कर सकते हैं. इस हैंडसेट में कैमरा भी दिया गया है. इस फोन में टॉर्च, एफएम रेडियो और 3.5mm ऑडियो जैक सहित कई खास फीचर भी आपको मिलेंगे. इस डिवाइस में WhatsApp, Facebook, YouTube सहित कई ऐप्स का ऐक्सेस भी मिलता है.

Show More

Related Articles

Back to top button