HOME

IRCTC Char Dham Yatra आईआरसीटीसी श्रद्धालुओं के लिए लेकर आया चार धाम एयर टूर पैकेज, ऐसे उठाएं टूर का फायदा

IRCTC Char Dham Yatra आईआरसीटीसी श्रद्धालुओं के लिए लेकर आया चार धाम एयर टूर पैकेज, ऐसे उठाएं टूर का फायदा

IRCTC Char Dham Yatra: भारतीय रेल की आईआरसीटीसी श्रद्धालुओं के लिए चार धाम एयर टूर पैकेज लेकर आया है. इसमें आप चारों धाम- बद्रीनाथ, गंगोत्री, केदारनाथ और यमुनोत्री घूम सकेंगे. यह एयर टूर पैकेज है. यह यात्रा 11 रात और 12 दिनों की होगी. यात्रा की शुरुआत 22 जून और 12 सितंबर 2022 को दिल्ली से होगी. यात्रा के लिए आईआरसीटीसी (IRCTC) ने बुकिंग शुरू कर दी है. आपको बता दें, इस टूर पैकेज के लिए 25 सीट उपलब्ध हैं.

पैकेज में शामिल होंगी ये सुविधाएं

आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, चार धाम एयर टूर पैकेज के तहत कोच्चि से दिल्ली के लिए फ्लाइट जाएगी. आप फ्लाइट नंबर UK-884 और UK-885 से यात्रा करेंगे, फिर आप सड़क मार्ग से भी जाएंगे. आपकी इस यात्रा में फ्लाइट, बस, होटल, खाना और इंश्योरेंस शामिल होगा. आप पैकेज की बुकिंग https://www.irctctourism.com/ वेबसाइट पर कर सकते हैं.

कितना है बुकिंग अमाउंट

खबर के मुताबिक, इस टूर पैकेज (IRCTC Char Dham Yatra) में मिनिमम प्रति व्यक्ति 60,500 रुपये चार्ज है. यह अगर आप जब तीन लोगों के साथ होंगे, उसके हिसाब से है. अगर दो लोगों के साथ होंगे तो प्रति व्यक्ति 63,000 रुपये चार्ज है.

अगर आप सिंगल यानी प्राइवेट सर्विस लेंगे तो प्रति व्यक्ति 80,000 रुपये का चार्ज है. पांच से 11 साल के बच्चों के लिए बेड सहित एक्स्ट्रा चार्ज 37,500 रुपये प्रति बच्चा है. अगर आप बेड नहीं लेते हैं तो बच्चे के लिए 31,700 रुपये चार्ज है. यही चार्ज 2 से 4 साल के बच्चों के लिए है.

Show More

Related Articles

Back to top button