HOMEक्रिकेटखेल

India Vs West Indies 3rd T20I: सूर्यकुमार यादव के अर्धशतक से 7 विकेट से जीता भारत

India Vs West Indies 3rd T20I: सूर्यकुमार यादव के अर्धशतक से 7 विकेट से जीता भारत

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ (Live Cricket Score India vs West Indies 3rd T2oI) आज सेंट किट्स के वार्नर पार्क मैदान पर खेले गए टी20 मुकाबले में भारत को सात विकेट से जीत मिली। सूर्यकुमार यादव भारत की जीत के हीरो बने। उन्‍होंने 44 गेंदों पर 76 रन की आतिशी पारी खेली। जिसके चलते मैच एकतरफा हो गया था। इसके साथ ही रोहित शर्मा एंड कंपनी ने सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है। अब दोनों टीमें बाकी बचे दोनों मुकाबले अमेरिका के फ्लोरिडा में खेलेंगी।

165 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान रोहित शर्मा 11 रन के निजी स्‍कोर पर रिटायर्ड हर्ट हो गए। इसके बाद सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर 24(27) के बीच बड़ी साझेदारी बनी। नंबर-4 पर बल्‍लेबाजी के लिए आए रिषभ पंत ने 26 गेंदों पर 33 रन बनाए।

इससे पहले काइल मेयर्स की 50 गेंदों पर 73 रन की पारी के दम पर वेस्‍टइंडीज की टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए भारत के खिलाफ निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। उन्‍होंने इस दौरान आठ चौके और चार छक्‍के लगाए। बेंडन किंग्‍स ने 20, निकोलस पूरन ने 22, रॉवमैन पावेल ने 23 और शिमरोन हेटमायर ने 20 रनों का योगदान दिया।

रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर वेस्‍टइंडीज को पहले बल्‍लेबाजी के लिए बुलाया है। रवींद्र जडेजा को इस मैच में आराम दिया गया है। उनके स्‍थान पर दीपक हुड्डा को मौका दिया जा रहा है। भारतीय टीम को एक दिन पहले इसी मैदान पर मेजाबनों से शिकस्‍त झेलनी पड़ी है.

Show More

Related Articles

Back to top button