HOMEMADHYAPRADESH

साथियों के पॉजिटिव आने के बाद हाई कोर्ट के कर्मचारियों ने मांगा 15 दिन का सामूहिक अवकाश

Corona Effect Indore, इंदौर. बड़ी संख्या में न्यायिक कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद बाकी कर्मचारी भयभीत हैं। इन कर्मचारियों ने प्रींसिपल रजिस्ट्रार को पत्र लिखकर 15 दिन का सामूहिक अवकाश देने की मांग की है।

पत्र में कहा गया है कि तीन न्यायिक कर्मचारी अब तक कोरोना के चलते जान गवां चुके हैं। दिसंबर में कई लोग संक्रमित हो चुके हैं। ऐसी स्थिति में जरूरी है कि न्यायिक कर्मचारी कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए खुद को क्वारंटाइन कर लें। उन्हें 8 दिसंबर से 22 दिसंबर तक सामूहिक अवकाश पर जाने की अनुमति प्रदान की जाए।

गौरतलब है कि हाई कोर्ट के 60 से ज्यादा न्यायिक कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं तीन की मौत भी हो चुकी है। हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अमरसिंह राठौर इसके चलते कुछ दिनों के लिए कामकाज बंद रखने की मांग भी कर चुके हैं। इस बीच कर्मचारियों ने सोमवार को प्रींसिपल रजिस्ट्रार को सामूहिक अवकाश पर जाने की सूचना देते हुए एक पत्र लिखा है। हालांकि देर शाम तक इस पर कोई निर्णय नहीं हो सका था। हाल ही में न्यायालय में आमने-सामने की सुनवाई भी शुरू करने का निर्णय लिया गया था। इसके तहत सबसे पहले से लं‍बित मामलों की सुनवाई की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button