HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Heart Attack अमेरिकी टेलीविजन समाचार एंकर को लाइव टेलीकास्ट के दौरान आया स्ट्रोक

अमेरिकी टेलीविजन समाचार एंकर को लाइव टेलीकास्ट के दौरान आया स्ट्रोक

Heart Attack हार्ट अटैक युवा भी अब इनके चपेट में बहुत तेजी से आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला अमेरिका में सामने आया है। जहां, एक अमेरिकी टेलीविजन समाचार एंकर (News Anchor) को एक लाइव टेलीकास्ट के दौरान स्ट्रोक (Stroke) आ गया। महिला एंकर को जब स्ट्रोक आया तो वो अमेरिकी स्पेस एजेंसी नासा की ओर से आर्टेमिस मिसन पर भेजे जा रहे रॉकेट को लेकर जानकारी दे रही थीं।

संयोग अच्छा था कि एंकर जूली चिन (Julie Chin) ने समय रहते इस बात का अंदाजा लगा लिया कि उन्हें स्ट्रोक आया है। उन्होंने फौरन बुलेटिन को मौसम विभाग की टीम को हैंडओवर कर देती है। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे न्यूज को पढ़ते-पढ़ते जूली जिन की आवाज बीच में लड़खड़ाने लगती है। इस बीच उनको एहसास होता है कि वो स्ट्रोक की चपेट में हैं।

एंकर ने कहा सुबह से मेरे साथ हो रहा है

जैसे ही महिला न्यूज एंकर को स्ट्रोक का एहसास होता है वो लाइव के दौरान ही कहता है, मुझे दुख है, आज सुबह से मेरे साथ कुछ हो रहा है। मैं सभी से माफी मांगती हूं। चलिए आगे बढ़ते हैं और मौसम विज्ञानी एनी ब्राउन के पास चलते हैं। इसके बाद उन्होंने शो को मौसम विभाग की टीम को हैंडओवर कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो माइक सिंग्टन नाम के यूजर्स की ओर से शेयर किया गया है। नीचे इसका वीडियो भी देख सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button