HOMEMADHYAPRADESHराष्ट्रीयशहर

Government College of Arts and Commerce Jabalpur: कॉलेज में कोरोना से प्राचार्य, प्रोफेसर, कर्मचारी संक्रमित

जबलपुर। शासकीय महाकोशल कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय में प्राचार्य सहित कई कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। संक्रमित कुछ कर्मचारियों की हालत नाजुक बनी हुई है। संस्थान में पहले प्राचार्य को संक्रमण हुआ जिसके बाद साथी कर्मचारियों के बीच चिंता फैल गई।

प्राचार्य ने तुरंत अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा है। बताया जाता है कॉलेज की ही एक प्रोफेसर पॉजिटिव होकर आइसोलेट हैं तो वहीं एक कर्मचारी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

लगातार सामने आ रहे मामलों को देखते हुए कॉलेज प्रबंधन चितिंत है। मैसेज मिलने के बाद स्टाफ के कई सदस्यों ने रविवार को जांच कराई है जिसकी रिपोर्ट एक दिनों में आने की संभावना है।

कृषि विवि में भी कई पॉजीटिव: कृषि विवि में भी अधिकारी, प्राध्यापक पॉजीटिव निकले हैं। कुलपति कार्यालय सहित डॉयरेक्टर रिसर्च एंड सर्विसेस, एग्रोनामी विभाग में यह मामले समाने आए हैं। इसे देखते हुए विश्वविदयालय मुख्यालय में सोमवार को बंद रखकर वह्द स्तर पर सैनिटाइजेशन कराया जाएगा।

लाकडाउन से 12 अप्रैल को होने वाले दस्तावेज सत्यापन की तिथि बदली: उच्च माध्यमिक शिक्षक और माध्यमिक शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में एक बार फिर लाकडाउन ने रोड़ा पैदा कर दिया है।

जिन जिलों में लाकडाउन लगाया गया है वहां दस्तावेज सत्यापन की प्रक्रिया को टाल दिया गया है। इस संबंध में एमपी आनलाइन में सूचना जाहिर कर दी गई है।

जिसके बाद 12 अप्रैल को होने वाले दस्तावेज सत्यापन की प्रक्रिया आगामी तिथि तक टाल दी गई है।

इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम सोनी ने बताया कि जबलपुर में 12 अप्रैल से लाकडाउन लगाया गया है। जो 22 अप्रैल तक चलेगा।

ऐसे में विभागीय स्तर पर प्रतिभागियों के दस्तावेज सत्यापन की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया गया है। जहां लाकडाउन नहीं है उन इलाकों में नियमित दस्तावेज सत्यापन होगा। जिला शिक्षा अधिकारी के अनुसार दस्तावेजों का सत्यापन की प्रक्रिया शीघ्र स्थिति सुधार के साथ शुरू की जाएगी

Show More

Related Articles

Back to top button