HOMEUttarPradeshजरा हट के

Dog Name Pandeyji रिहाई के बाद बोला डॉग ऑनर- ‘हम पांडेय तो हमारा कुत्ता भी पांडेय, टीका लगाकर घूमता है’

Dog Name Pandeyji रिहाई के बाद बोला डॉग ऑनर- 'हम पांडेय तो हमारा कुत्ता भी पांडेय, टीका लगाकर घूमता है'

Dog Name Pandeyji लखनऊ में बीते 10 सितंबर को कृष्णा नगर इलाके में एक व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट पर एक पालतू कुत्ते ने काट लिया था. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. पीड़ित की शिकायत पर लखनऊ पुलिस ने कुत्ते के मालिक राजेंद्र पांडेय को गिरफ्तार कर लिया था. हमलावर कुत्ते को नगर निगम के कर्मचारी अपने साथ ले गए थे. अब कुत्ते और उसके मालिक को रिहा कर दिया गया है. रिहाई के बाद कुत्ते के मालिक राजेंद्र पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वह कहता नजर आ रहा है कि कुत्ता थोड़ा शरारती है, इसलिए काट लिया था. मैं पांडेय हूं तो मेरा कुत्ता भी पांडेय है. मेरे कु्त्ते को कुत्ता मत कहिए, उसकी बेइज्जती ना करें. उसका नाम रोनी पांडेय है.

वह आगे कहता है, ‘रोनी लड्डू-बर्फी खाता है और टीका लगाकर मेरे साथ घूमता है. पूजा-पाठ करता है. मेरा डॉगी सिर्फ मेरे हाथ से खाता है, किसी और के हाथ से पानी भी नहीं पीता है.’ जब शिवशंकर से कुत्ते द्वारा हमला किए जाने से जुड़ा सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘कुत्ता थोड़ा शरारती है, इसलिए काट लिया था.’

कुत्ते के बचाव में दलील देते हुए राजेंद्र का कहना है कि अगर कोई घर में घुसता है तो पूछ के ही अंदर जाना चाहिए. गलती उस शख्स की थी, कुत्ते की नहीं आप अगर उसे देख लेंगे तो कह नहीं सकते कि यह काटेगा.’ दरअसल, जिस शख्स को कुत्ते ने काटा, वह राजेंद्र के घर पर छोटे भाई को एक कार्यक्रम में बुलाने के लिए आया था. तभी कुत्ते ने हमला कर दिया.

Show More

Related Articles

Back to top button