HOMEMADHYAPRADESH

Compressor Blast कंप्रेशर फटा, हवा भर रहे युवक का शव 200 फीट उछलकर नीम के पेड़ में जा लटका

Compressor Blast कंप्रेशर फटा, हवा भर रहे युवक का शव 200 फीट उछलकर नीम के पेड़ में जा लटका

Compressor Blast पंक्चर की दुकान पर हवा भरने के दौरान धमाके से कंप्रेशर फट गया। हवा भर रहे युवक के शरीर के चिथड़े उड़ गए। युवक का शव हवा में करीब 200 फीट उछलकर घर से कुछ दूरी पर नीम के पेड़ में फंस गया।

युवक का दाहिना पैर कटकर करीब 400 मीटर दूर गिरा। हादसा गुरुवार दोपहर पौने तीन बजे रौन थाना क्षेत्र के गौरई गांव में हुआ। हादसे के समय युवक के पिता कुछ दूरी पर थे। इससे उनकी जान बच गई, लेकिन उनका एक हाथ फ्रेक्चर हुआ है। उन्हें जिला अस्पताल के सर्जीकल वार्ड में भर्ती करवाया गया है। रौन थाना पुलिस मौके पर पड़ताल कर रही है।

गौरइ गांव निवासी 20 वर्षीय कुलदीप सिंह राजपूत ने तीन दिन पहले घर में ही पंक्चर बनाने की दुकान शुरू की थी। उसने वाहनों में हवा भरने के लिए 500 लीटर हवा स्टोर करने की क्षमता का कंप्रेशर भी लगाया था। गुरुवार दोपहर में करीब पौने तीन बजे बिजली आने पर कुलदीप कंप्रेशर चलाकर हवा स्टोर कर रहे थे। कंप्रेशर से कुछ दूरी पर पिता इंदल सिंह राजपूत खड़े हुए थे। अचानक से तेज धमाके के साथ कंप्रेशर फट गया। इससे काम कर रहे कुलदीप के शरीर के चिथड़े उड़ गए। कुलदीप का शव हवा में करीब 200 फीट ऊंचा उछलकर नीम के पेड़ में जाकर फंस गया। दाहिना पैर धड़ से अलग होकर घर से करीब 400 मीटर दूर मिला। हादसे में कुलदीप के पिता इंदल सिंह के हाथ में फ्रेक्चर है। वे भी बुरी तरह से घायल हैं। कंप्रेशर से दूर होने से उनकी जान बच गई। इंदल सिंह को जिला अस्पताल के सर्जीकल वार्ड में भर्ती कराया है।

Show More

Related Articles

Back to top button