HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Collector: कलेक्टर दिव्या अय्यर को लेकर सोशल मीडिया में छिड़ी बहस, बेटे को गोद में लेकर दिया था भाषण

Collector: कलेक्टर दिव्या अय्यर को लेकर सोशल मीडिया में छिड़ी बहस, बेटे को गोद में लेकर दिया था भाषण

Collector: कलेक्टर दिव्या अय्यर को लेकर सोशल मीडिया में छिड़ी बहस, बेटे को गोद में लेकर दिया था भाषण केरल के पथनमथिट्टा की कलेक्टर दिव्या एस. अय्यर द्वारा अपने मासूम बेटे को लेकर सार्वजनिक कार्यक्रम में जाने और उसे बांहों में लेकर कार्यक्रम को संबोधित करने पर बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया में इसके पक्ष-विपक्ष में राय रखी जा रही है। सवाल उठ रहा है कि क्या एक महिला आईएसएस अधिकारी का यह कदम उचित है?

औचित्य पर सवाल उठा रहे

दरअसल, कलेक्टर दिव्या एस. अय्यर एक फिल्म समारोह का समापन करने अपने साढ़े तीन साल के बेटे को लेकर पहुंची थीं। आलोचक इसके औचित्य पर सवाल उठा रहे हैं तो उनके पति व अन्य समर्थक महिलाओं की विभिन्न भूमिकाओं की दुहाई देते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। इनका कहना है कि उन्हें अपने बच्चे के साथ वक्त बिताने का अधिकार है।

वीडियो फेसबुक पेज पर साझा किया

अडूर में आयोजित छठे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के आयोजकों में शुमार केरल विधानसभा के उपाध्यक्ष चिट्टयम गोपकुमार ने 30 अक्तूबर को तीन दिनी कार्यक्रम का समापन किया था। इस समारोह में कलेक्टर अय्यर अपने बेटे को लेकर पहुंची थीं। गोपकुमार ने इस कार्यक्रम का एक वीडियो फेसबुक पेज पर साझा किया था। इसके बाद सोशल मीडिया में बहस छिड़ गई है। हालांकि, विवाद बढ़ने पर उन्होंने अपने फेसबुक हैंडल से यह वीडियो डिलीट कर दिया। वायरल वीडियो में कलेक्टर अय्यर को अपने बच्चे के साथ मंच पर बैठे, उसे गले लगाते और बाद में भाषण देते वक्त बांहों में लेकर उससे प्यार से बात करते देखा जा सकता है।

Show More

Related Articles

Back to top button