GadgetHOMEMobileज्ञान

BSNL Plan दे रहे कड़ी टक्कर Reliance Jio, Airtel के मुकाबले कई सस्ते प्लान

BSNL Plan दे रहे कड़ी टक्कर Reliance Jio, Airtel के मुकाबले कई सस्ते प्लान

BSNL Plan : Reliance Jio, Airtel और Vodafone-Idea सस्ते प्लान्स ज्यादा बेनिफिट्स देने के लिए पॉपुलर हैं. बता दें कि पिछले साल तीनों कंपनियों ने अपने प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है. ऐसे में यूजर्स के लिए सस्ते प्लान्स भी महंगे हो गए हैं. ऐसे में BSNL को फायदा हुआ. उन्होंने कई कम कीमत वाले प्लान्स निकाले हैं. कई यूजर्स sim को active रखने के लिए कम तकीमत वाले प्लान्सज खोजते रहते हैं. ऐसे में BSNL ने कम कीमत वाला प्रीपेड प्लान पेश किया है।

BSNL 19 Prepaid Plan 30 दिन की वैलिडिटी

BSNL 19 Prepaid Plan की खास बात यह है कि पूरे महीने की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें पूरे 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है. रिचार्ज कराने के बाद कॉल रेट घटकर 20 पैसा हो जाती है. इस प्लान को लेने के बाद आपको कोई और रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है. पूरे महीने आप टेंशन फ्री होकर कॉल अटेंड कर सकते हैं.

BSNL 75 Prepaid Plan local and national calling कर सकते

BSNL का यह प्लान काफी पॉपुलर है, यह सबसे ज्यादा बिकता है. इस प्लान में पूरे महीने के लिए 200 मिनट मिलते हैं. आप local and national calling कर सकते हैं. यही नहीं प्लान के साथ 2GB डेटा भी मिलता है. कॉलिंग और डेटा के लिए यह प्लान बेस्ट साबित होता है. लेकिन इस प्लान के साथ SMS बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं.

BSNL 147 Prepaid Plan वैलिडिटी के साथ 10GB डेटा 

BSN का यह प्लान भी पूरे महीने के लिए आता है. प्लान में Unlimited calling and data की भी सुविधा मिलती है. इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है साथ ही 10GB डेटा मिलता है. इसमें Free BSNL Tunes भी मिलती है. यह सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स में से एक है.

Show More

Related Articles

Back to top button