HOMEराष्ट्रीय

BJP Mukhyamantri Parishad Meet भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक, CM PM हुए शामिल

BJP Mukhyamantri Parishad Meet भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक, CM PM हुए शामिल

BJP Mukhyamantri Parishad Meet: राजधानी दिल्ली में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की अहम बैठक हुईय़ हो रही है। पार्टी मुख्यालय में हुई इस बैठक को मुख्यमंत्री परिषद मीटिंग नाम दिया गया था। इस बैठक में यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, एमपी के शिवराज सिंह चौहान, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल समेत अन्य नेता भी शामिल हुए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बैठक में हिस्सा लिया और अपने विचार साझा करने के साथ ही राज्यों का विकास कार्यों पर मार्गदर्शन किया। इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केशव मौर्य, ब्रजेश पाठक, देवेंद्र फडणवीस, बिरेन सिंह बसवराज बोम्बई, जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे।

बीजेपी पदाधिकारियों के मुताबिक करीब 5 घंटे चली इस बैठक में पीएम मोदी ने बीजेपी सीएम काउंसिल की बैठक में बीजेपी / एनडीए शासित राज्यों के 12 सीएम, 8 डिप्टी सीएम के साथ बातचीत की। इस बैठक में पीएम मोदी ने गति शक्ति, हर घर जल और अन्य प्रमुख सरकारी योजनाओं के कार्यान्वयन और संतृप्ति-स्तर कवरेज सुनिश्चित करने की दिशा में आगे बढ़ने पर जोर दिया। पीएम मोदी ने व्यापार करने में आसानी सुनिश्चित करने की आवश्यकता पर विशेष जोर दिया। उन्होंने राज्यों को देश में कारोबारी माहौल को और बढ़ावा देने की दिशा में कदम उठाने के लिए प्रोत्साहित किया।

Show More

Related Articles

Back to top button