HOMEIndoreMADHYAPRADESH

Indore Doctor Suicide एनेस्थीसिया में PG कर रही डॉक्टर ने एनेस्थीसिया लेकर दे दी जान

Indore Doctor Suicide एनेस्थीसिया में PG कर रही डॉक्टर ने एनेस्थीसिया लेकर दे दी जान

Indore Doctor Suicide इंदौर के एमजीएम मेडिकल कालेज से एनेस्थीसिया में PG कर रही डाक्टर ने आत्महत्या कर ली। वह डेंटल कालेज के सामने एक निजी हास्टल में रहती थी।

रविवार को उसका शव उसके कमरे में बिस्तर पर पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि डाक्टर ने खुद को एनेस्थीसिया लगा लिया। इसके ओवरडोज की वजह से उसकी जान चली गई। पुलिस को उसके कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला है। अंग्रेजी में लिखे इस सुसाइड नोट में डाक्टर ने परिवार से माफी मांगते हुए लिखा है आइएम अनेबल टू फाइट माइसेल्फ।

आत्महत्या करने वाली डाक्टर का नाम अपूर्वा गोल्हानी था। वह मूलत: सिवनी की रहने वाली थी और इंदौर के एमजीएम मेडिकल कालेज से एनेस्थीसिया में पीजी कर रही थी। यहां वह पीजी के तृतीय वर्ष की छात्रा थी। इंदौर में वह पिछले दो साल से जावरा कंपाउंड स्थित जेडी गर्ल्स हास्टल में रह रही थी। शनिवार रात करीब 10 बजे वह एमवाय अस्पताल से ड्यूटी कर लौटी थी। इसके बाद उसने हास्टल की वार्डन से बात की और अपने कमरे में सोने चली गई। रविवार सुबह उसके साथ काम करने वाली डाक्टर ने उसे फोन लगाया लेकिन जब अपूर्वा ने फोन नहीं उठाया तो वह हास्टल उसके कमरे में पहुंची। उसने देखा कि अपूर्वा अपने पलंग पर बेसुध पड़ी है। साथी डाक्टर उसे तुरंत एमवायएच ले गए जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button