Election NewsHOMEMADHYAPRADESH

ABVP से जुड़े रहे पुष्यमित्र भार्गव इंदौर से BJP के महापौर कैंडिडेट

ABVP से जुड़े रहे पुष्यमित्र भार्गव इंदौर से BJP के महापौर कैंडिडेट

Pushyamitra Bhargava बीजेपी ने ABVP से जुड़े रहे पुष्यमित्र भार्गव को इंदौर से बीजेपी का महापौर कैंडिडेट बनाया है।  दरअसल बीजेपी ने इंदौरी नेताओं को बैठक के लिए भोपाल बुलाया था। उनसे चर्चा के बाद पुष्यमित्र भार्गव का नाम तय होने की खबर आ गई है। पुष्यमित्र भार्गव की उम्र 41 वर्ष है। एलएलबी और एलएलएम भार्गव ने छात्र जीवन से राजनीति करियर की शुरुआत की थी। वे एबीवीपी से जुड़े रहे हैं।

इंदौर में बीजेपी ने लंबे विचार मंथन के बाद संघ के चेहरे पुष्यमित्र भार्गव को उम्मीदवार बनाया है। भार्गव 41 साल हैं जो छात्र जीवन से ही एबीवीपी से जुड़े रहे हैं। मेयर पद के लिए इनका मुकाबला कांग्रेस के संजय शुक्ला से होगा। सूत्रों का कहना है कि कुछ नेता अन्य नाम तलाश कर रहे थे लेकिन संघ की पृष्ठभूमि वाले पुष्यमित्र भार्गव को उम्मीदवार बनाया गया।

14 नगर निगम के महापौर प्रत्याशी घोषित कर चुकी बीजेपी, देखें लिस्ट

इससे पहले भाजपा ने 16 में से 14 नगर निगमों के लिए महापौर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। 7 महिलाओं को टिकट दिया गया है। रीवा से प्रमोद व्यास, कटनी से ज्योति दीक्षित, बुरहानपुर से माधुरी पटेल को उम्मीदवार बनाया गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि ग्वालियर, रतलाम में प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की गई है। रात 9 बजे भारी मंथन के बाद इंदौर से पुष्यमित्र भार्गव के नाम पर मुहर लगा दी गई।

Show More

Related Articles

Back to top button