Election NewsHOMEMADHYAPRADESH

छिंदवाड़ा से निगम कमिश्नर अनंत धुर्वे BJP के महापौर प्रत्याशी, कमलनाथ के गढ़ में लड़ेंगे चुनाव

निगम कमिश्नर अनंत धुर्वे BJP के महापौर प्रत्याशी, कमलनाथ के गढ़ में लड़ेंगे चुनाव

BJP Mayor Candidte List में अनंत धुर्वे का नाम भी शामिल है. पार्टी ने उन्हें कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा से मेयर पद का प्रत्याशी घोषित किया है. बता दें कि अनंत धुर्वे वर्तमान में नगर निगम में सहायक आयुक्त के पद पर तैनात हैं और डेढ़ साल बाद रिटायर होने हैं लेकिन अब मेयर पद का चुनाव लड़ने के लिए वह सरकारी नौकरी से इस्तीफा देकर सक्रिय राजनीति में उतरेंगे.

आदिवासी वर्ग पर नजर
छिंदवाड़ा आदिवासी बहुल जिला है. ऐसे में आदिवासी वर्ग से आने वाले अनंत धुर्वे को मेयर प्रत्याशी बनाकर भाजपा को आदिवासी वोटबैंक का फायदा मिल सकता है. वहीं मेयर प्रत्याशी बनाए जाने पर अनंत धुर्वे ने भी छिंदवाड़ा से जीत का दम भरा और कहा कि पहले लग रहा था कि पिछड़ रहा हूं. पार्टी ने जो भरोसा जताया है उससे पार्टी का आभारी हूं. बता दें कि छिंदवाड़ा में अनंत धुर्वे का मुकाबला कांग्रेस के विक्रम आहके से होना है.

बुरहानपुर में भी होगी कड़ी टक्कर
बुरहानपुर से भाजपा ने माधुरी अतुल पटेल के नाम की घोषणा की है. बता दें कि माधुरी अतुल पटेल इससे पहले साल 2009 में भी बुरहानपुर से मेयर रह चुकी हैं. साल 2004 में माधुरी के पति अतुल पटेल भी मेयर रह चुके हैं. माधुरी पटेल का मुकाबला कांग्रेस की शहनाज अंसारी से होगा. 2009 में माधुरी पटेल ने शहनाज अंसारी को ही 3900 वोट से हराया था. अब एक बार फिर दोनों आमने-सामने हैं. ऐसे में मुकाबला रोचक होने की उम्मीद है.

Show More

Related Articles

Back to top button