HOMEMADHYAPRADESH

पत्नी से हुआ विवाद तो कुत्ते के बच्चे को तीसरी मंजिल से फेंक दिया, FIR दर्ज

पत्नी से हुआ विवाद तो कुत्ते के बच्चे को तीसरी मंजिल से फेंक दिया, FIR दर्ज

भोपाल के पिपलानी थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ मारपीट करने और कुत्ते के बच्चे को मकान की तीसरी मंजिल से फेंकने का केस दर्ज कर लिया है। तीसरी मंजिल से नीचे फेंके जाने की वजह से कुत्ते के बच्चे के पैर में चोट लगी है।

पशु प्रेमी प्रमांशु शुक्ला ने बताया कि रेनु गोयल पिपलानी इलाके में स्‍थित रत्नागिरी अपार्टमेंट में अपने पति देवेंद्र गोयल के साथ रहती हैं। रेनु ने एक माह पहले एक देशी प्रजाति के कुत्ते के बच्चे को घर में पाला था। सोमवार रात देवेंद्र शराब पीकर घर आया और पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। पत्‍नी ने विरोध किया तो देवेंद्र ने उसके दुलारे कुत्ते के बच्चे को उठाया और तीसरी मंजिल की बालकनी से नीचे फेंक दिया।

साथ ही वह पत्नी को भी बालकनी से नीचे फेंकने की धमकी देने लगा। रेनु ने घटना के बारे में उसे फोन पर जानकारी दी। इसके बाद थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने देवेंद्र गोयल के खिलाफ मारपीट करने, पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। कुत्ते के बच्चे के पैर में चोट लगी है। पशु प्रेमी प्रमांशु शुक्‍ला उसे जहांगीराबाद स्‍थित पशु चिकित्‍सालय ले गए, जहां उसका उपचार किया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button