जबलपुर

Sanskardhani Jabalpur: संस्‍कारधानी में RPF आरक्षक की गुंडागर्दी, चाकू से पड़ोसी को धमकाया, FIR दर्ज

Sanskardhani Jabalpur: एमपी के जबलपुर में रेल सुरक्षा बल (आरपीएफ) आरक्षक व उसकी पत्नी की गुंडागर्दी करने की घटना का वीडियो सामने आया है.

जबलपुर। एमपी के जबलपुर में रेल सुरक्षा बल (आरपीएफ) आरक्षक व उसकी पत्नी की गुंडागर्दी करने की घटना का वीडियो सामने आया है. जहां आरक्षक की पत्नी अपने पति के साथ मिलकर पड़ोसी को चाकू दिखाकर धमका रही है. घटना 3 दिन पहले गोरा बाजार थाना क्षेत्र की है. पीडि़त परिवार ने थाना में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस के मुताबिक तिलहरी निवासी मोमिता गुई ने शिकायत दर्ज कराई कि वह अपनी मां और बेटे के साथ रहती है, जिसका भाई 4 महीने के बाद अपनी पत्नी और बच्ची के साथ घर आया हुआ था, जिसके दूसरे दिन पड़ोस में ही रहने वाली आरपीएफ आरक्षक लखन बरमैया की पत्नी सोनी बरमैया हाथ में चाकू लेकर जान से मारने की धमकी देने लगी.

इस दौरान आरक्षक की पत्नी पीड़िता के भाई को चाकू की नोक पर धमका रही है और गेट के बाहर आने को कह रही है. इसी दौरान आरक्षक की पत्नी ने अपशब्द कहे. जब पीड़िता वीडियो बनाने की कोशिश की, तब आरक्षक का पति घबरा गया और पत्नी को वापस लेकर घर चला गया. इतना ही नहीं आरक्षक की पत्नी घर के भीतर से भी जान से मारने की धमकी देती रही, जिसके बाद पीड़िता ने गोरा बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Show More

Related Articles

Back to top button