HOMEजरा हट के

Woman Driving Bus ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा, यात्री महिला ने थमी स्टेयरिंग, चलाई बस, देखें VIDEO

Woman Driving Bus ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा, यात्री महिला ने थमी स्टेयरिंग, चलाई बस, देखें VIDEO

Woman Driving Bus महिला सशक्तिकरण का नजारा महाराष्ट्र के पुणे में दिखा जहां एक बस ड्राइवर को अचानक दिल का दौरा पड़ गया तो महिला ने बस चलाई। यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाया।

घटना महाराष्ट्र के पुणे शहर से सामने आई है। जहां एक बस ड्राइवर को अचानक दिल का दौरा पड़ गया। वह नीचे गिर पड़ा। बस में सवार सभी यात्री घबरा गए। इस कठिन परिस्थिति में योगिता धर्मेंद्र साटव ने बस की स्टेयरिंग थाम ली। खुद बस चलाकर ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। वह सभी यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाया।

 

जानकारी के अनुसार पुणे के वाघोली की महिलाओं का ग्रुप शिरूर तालुका के मोराची चिंचोली में घूमने गया था। तभी अचानक यह हादसा हुआ। इस परिस्थिति में योगिता ने बस की कमान संभालकर ड्राइवर और अन्य महिलाओं की जान बचाई। मोराची चिंचोली से जब वापस आ रहे थे, तब यह घटना हुई।

घटना सात जनवरी की है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। एक अधिकारी ने बताया, योगिता अन्य महिलाओं व बच्चों के साथ शिरूर में एक कृषि पर्यटन स्थल पर पिकनिक मनाने के बाद बस से लौट रही थी। इस दौरान ड्राइवर को दौरा पड़ने लगा और उसे सुनसान जगह पर गाड़ी रोकनी पड़ी। योगिता ने कहा कि मुझे कार चलानी आती है। बच्चों व महिलाओं को घबराया देख मैंने बस चलाने का फैसला लिया। संकट के समय बिना घबराए सूझबूझ से काम लेने के लिए लोग योगिता की सराहना कर रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button