HOMEराष्ट्रीय

Sex racket in mall मॉल में चल रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस ने यूं पकड़ा

sex racket in mall मॉल में चल रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस ने यूं पकड़ा

Sex racket in mall दिल्ली से सटे साहिबाबाद के एक माल में देह व्यापार sex racket का का खुलासा हुआ है। कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-तीन में महागुन माल के बेसमेंट के रूद्रा स्पा सेंटर में बृहस्पतिवार शाम पुलिस व प्रशासन की टीम ने छापेमारी कर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। मौके से चार युवतियों सहित नौ लोगों को दबोचा। उनमें सेंटर की संचालिका भी शामिल है। मालिक मौके पर नहीं मिला, वह फरार बताया जा रहा है।

वीडियो मिलने पर हुई कार्रवाई

पुलिस के उच्चाधिकारियाें को महागुन माल के स्पा सेंटर की अश्लील वीडियो मिली। उन्होंने इसकी पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र को सूचना दी। बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे अभय कुमार मिश्र ने अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय निखिल चक्रवर्ती व पुलिस टीम के साथ महागुन माल के बेसमेंट में चलने वाले रूद्रा स्पा सेंटर में छापा मारा। पुलिस व प्रशासनिक टीम को देखकर वहां भगदड़ गई। रिसेप्शन पर जीटीबी एन्क्लेव, दिल्ली की एक युवती और मंडावली, दिल्ली का नितिन कुमार मिला। आफिस में सोफे पर महाराजपुर की एक युवती बैठी मिली। पूछताछ में पता चला कि दोनों ग्राहक का इंतजार कर रही हैं। सोफे पर ही पुरानी सीमापुरी, दिल्ली का राशिद अल्वी और राज मार्केट साहिबाबाद का अजय मिला। दो कमरे बंद मिले। उनमें दो जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में मिले। युवकों की पहचान साहिबाबाद गांव के कुनाल व न्याय खंड-तीन के अंकित के रूप में हुई।

संचालिका ने अधिक रुपये कमवाने का दिया था लालच

अभय कुमार मिश्र ने बताया कि युवतियों से पूछताछ की गई। पता चला कि रिसेप्शन पर मौजूद युवती ने उन्हें अधिक पैसे कमवाने का लालच देकर देह व्यापार के गंदे धंधे में शामिल किया था। स्पा सेंटर राजकुमार का है। वह मौके पर नहीं मिला है। मौके से पकड़े गए नितिन, राशिल अल्वी, अजय कुमार, कुनाल, अंकित और चारों युवतियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button