HOMEIndoreMADHYAPRADESH

missing child 9 साल की बिटिया हुई गुम तो पूरा मोहल्ला निकल पड़ा ढूंढ़ने, एक एक CCTV चेक, मिली तो बैंड बाजे के साथ घर लाये

missing child 9 साल की बिटिया हुई गुम तो पूरा मोहल्ला निकल पड़ा ढूंढ़ने, एक एक CCTV चेक, मिली तो बैंड बाजे के साथ घर लाये

missing child इंदौर में एक 9 साल की बिटिया गुम हुई तो पूरा मोहल्ला निकल पड़ा ढूंढ़ने, एक एक CCTV चेक किये हर व्यक्ति से पूछा फिर जब  मिली तो बैंड बाजे के साथ घर लाये।

नौ साल की बच्ची के लापता होने से मोहल्ले में हड़कंप मच गया। पुलिस के साथ पूरा मोहल्ला उसकी तलाश में जुट गया। महिलाएं भी चूल्हा चौका छोड़ कर पुलिस के साथ तलाश में जुटी रही। युवकों ने उन दुकानों को खुलाया जहां सीसीटीवी कैमरे लगे थे पर ताले लग चुके थे।शुक्रवार दोपहर लापता बच्ची बुआ के घर मिली।महिलाओं ने हार पहना कर स्वागत किया और ढोल तासे के साथ घर लेकर आए।

टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली गुड्डी ट्यूशन भेजने से नाराज थी। गुरुवार को साढ़े चार बजे बताए बगैर घर छोड़ कर चली गई। मां व पड़ोसियों ने पांच घंटे तक गुड्डी को इधर-उधर ढूंढा और रात 9.30 बजे थाने पहुंचे। यादवनगर से रहवासी भी पुलिस के साथ तलाश में जुट गए।

मोहल्ले की वो दुकाने खुलवाई जिनमें कैमरे लगे हुए थे। मोहल्ले की बहन बेटियां भी गुड्डी का फोटो लेकर आसपास पूछताछ करने लगी। 7 जगहो के फुटेज निकाल कर कड़ियां जोड़ी तो गुड्डी भवानीनगर की ओर जाते हुए दिखी। गुड्डी की मां ने बताया भवानीनगर में उसकी बुआ छोटी बाई रहती है।

शुक्रवार सुबह लोकेशन निकाली और पुलिस छोटी बाई के घर पहुंची तो गुड्डी खेलते हुए मिल गई। उसने बताया ट्यूशन के कारण बुआ के घर आ गई थी। मोहल्ले वालों ने गुड्डी को हार पहना कर स्वागत किया। खूब मिठाइयां बांटी और ढोल तासे के साथ घर लेकर आए।

Show More

Related Articles

Back to top button