HOMEMADHYAPRADESHजरा हट के

wife missing शख्स की दो बीवियां, दोनों एक साथ गायब, पुलिस का ढूंढने में सिरदर्द

wife missing शख्स की दो बीवियां, दोनों एक साथ गायब, पुलिस का ढूंढने में सिरदर्द

wife missing मध्य प्रदेश के विदिशा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जो पुलिस के लिए भी सिरदर्द बन गया है दरअसल एक शख्स ने अपनी दो बीवियों के एक साथ गायब होने की शिकायत दर्ज कराई है।

दोनों ही एक साथ 27 मार्च को अपने अपने मायके गईं थीं. वो अपने साथ साथ 5 साल की बेटी को लेकर भी लेकर गई हैं. पति राजेंद्र अहिरवार अब इसकी शिकायत लेकर सिविल लाइन थाना पहुंचा. उसने बताया कि वो 27 मार्च को अपने मायके गईं थीं, वहां से पता करने पर मालूम हुआ का वो मायके से घर के लिए वापस निकल गई हैं, लेकिन अभी तक आई नहीं.

 दर्ज कराई FIR

पीड़ित पति जो विदिशा के दुर्गा नगर क्षेत्र में इलेक्ट्रिकल उपकरण का थोक व्यापारी है. सिविल लाइन थान में उसने FIR दर्ज कराई है.युवक ने बताया कि बड़ी पत्नी का मायका करोद बावलिया गांव में है. बेटी अपनी नानी के पास जाने की जिद्द कर रही थी, इसलिए उसने पत्नी को मायके जाने दिया. उसके साथ छोटी पत्नी भी चली गई. वो तीनों वहां से लौटकर आईं, लेकिन विदिशा नहीं पहुंची.

 

लेकिन पहुंची नहीं

इस युवक की पहली पत्नी रानी की उम्र 26 साल और दूसरी पत्नी रामादेवी की उम्र 23 साल है. दोनों 27 मार्च को ही शाम 4:00 बजे विदिशा आने के लिए मायके से निकली थी. जब युवक की दोनों पत्नियां अपने घर नहीं पहुंची तो वो रात भर उन्हें तलाशता रहा, लेकिन जब उसे पत्नियां नहीं मिली तो उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. युवक की दोनों पत्नियां और बेटी एक्टिवा से गई थीं. उनका फोन भी बंद आ रहा है.

पुलिस कर रही खोज

रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस तीनों की तलाश में जुट गई है, लेकिन एक साथ दो पत्नियों सहित बच्चों की गायब होने का मामला सामने आने के बाद पुलिस के लिए भी समस्या खड़ी हो गई है कि शख्स दो पत्नियां कैसे एक साथ गायब हो गईं।

Show More

Related Articles

Back to top button