HOME

Jabalpur Crime Update: विवाद का बदला लेने के लिए फिल्‍मी स्‍टाइल में मसाला दुकानदार पर फायरिंग करने वाले दो गिरफ्तार, एक फरार

Jabalpur Crime Update: विवाद का बदला लेने के लिए फिल्‍मी स्‍टाइल में मसाला दुकानदार पर फायरिंग करने वाले दो गिरफ्तार, एक फरार

Jabalpur Crime Update: विवाद का बदला लेने के लिए फिल्‍मी स्‍टाइल में मसाला दुकानदार पर फायरिंग करने वाले दो गिरफ्तार, एक फरार   । माढ़ोताल थाना क्षेत्र में मसाला दुकानदार पर गोली चलाने वाले मुख्य आरोपित समेत दो बदमाशों को पकड़ लिया गया है। एक अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

आरोपितों ने विवाद कर बदला लेने के लिए घटना को अंजाम दिया। तिलवारा रमनगरा निवासी धर्मेन्द्र वेदेही ने भैरव नगर निवासी छोटू पटेल की हत्या की साजिश रची थी। उसने दोस्त गढ़ा निवासी अनुज खटीक को देसी पिस्टल दिलाई। फिर अनुज और साथी रोहित के साथ मिलकर छोटू की दो दिन तक रैकी की। जिसके बाद रविवार को बाइक सवार अनुज और रोहित ने छोटू पर फायरिंग की। मामले में पुलिस ने धर्मेन्द्र और अनुज को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के कब्जे से दो बाइक और दो पिस्टल समेत एक जिंदा कारतूस जब्त किया गया है। वहीं रोहित की तलाश की जा रही है। यह जानकारी सोमवार को पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित पत्रकारवार्ता में एएसपी संजय अग्रवाल ने दी।

माढ़ोताल आईटीआई के पास मसाले की दुकान लगाते

ज्ञात हो कि भैरव नगर बड़ा पत्थर निवासी छोटू पटेल (24) माढ़ोताल आईटीआई के पास मसाले की दुकान लगाते हैं। रविवार दोपहर छोटू दुकान पर था। तभी वहां बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश पहुंचे। पीछे बैठे बदमाश ने देसी कट्टा निकाला और छोटू पर फायर कर दिया। गोली सीधे छोटू के पेट में बांए तरफ जा धंसी। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तीन घंटे चले आपरेशन के बाद गोली निकाली जा सकी। दो फरवरी को हुआ था विवाद दो फरवरी को नवीन का जन्मदिन था।

तभी वहां नशे में धुत सुनील केवट और धर्मेन्द्र वेदेही पहुंचे। उनकी गाड़ी से एक बच्चे को टक्कर लग गई। पटेल परिवार ने विरोध किया, तो दोनों ने वहां मौजूद लोगों से मारपीट की। यह देख छोटू वहां पहुंचा और बीच-बचाव किया। दोनों अाराेपित जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकले।

देसी पिस्टल और जिंदा कारतूस जब्त किया

माढ़ोताल थाना प्रभारी रीना पांडे और उनकी टीम ने रविवार रात पाटन बाइपास के पास कई ठिकानों पर दबिश देने पहुंची। पुलिस को देखकर रोहित और अनुज भाग निकले। लेकिन पुलिस ने बाइक एमपी 20 एनएन 0381 सवार धर्मेन्द्र को पकड़ लिया। उसके पास से देसी पिस्टल और जिंदा कारतूस जब्त किया। वहीं दूसरी टीम ने देर रात अनुज को भी बिना ंनबंर की बाइक और एक पिस्टल के साथ पकड़ा। धर्मेन्द्र ने पूछताछ में बताया कि वह छोटू से बदला लेना चाहता था। इसलिए उसने अनुज को पिस्टल दिलाने के साथ ही अनुज और रोहित को नए कपड़े दिलवाए। उन्हें नकाब पहनाया, ताकि उनकी पहचान न हो सके।

Show More

Related Articles

Back to top button